लातेहार:बच्चा चोरी के आरोप में महिला की ग्रामीणों ने पिटाई कर दी,पुलिस ने ग्रामीणों से छुड़ाकर थाना ले गया

लातेहार।झारखण्ड के लातेहार में बच्चा चोरी के आरोप में ग्रामीणों की भीड़ ने एक महिला की पिटाई कर दी।यह मामला जिले के सदर थाना क्षेत्र के होटवाग गांव में हुई है।जहां शनिवार की सुबह ग्रामीणों ने बच्चा चोरी के आरोप में एक महिला की पकड़कर जमकर पिटाई कर दी। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और महिला को भीड़ से छुड़ाया।पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

बताया जा रहा है कि सदर थाना क्षेत्र स्थित होटवाग निवासी कमलेश यादव के घर में रात गुजारने के बहाने से महिला रूक गई थी।सुबह मौका का फायदा उठा कमलेश यादव के बेटा व बेटी को लेकर फरार हो गई, परिजनों ने खोजबीन की,पता चला कि महिला बच्चा चुरा कर भाग रही है।गांव के लोगों ने बच्चा चोर-चोर कहकर शोर मचाई।जिसके बाद ग्रामीणों ने पीछा किया,बच्चे की आवाज सुनकर दुड़ंगी कला के खेत में आसपास के लोग इकट्ठा हो गए।

ग्रामीणों ने बच्चे को महिला के चंगुल से मुक्त कराया।वहीं आक्रोशित ग्रामीणों ने महिला की जमकर पिटाई कर दी।बच्चा चोरी की घटना से ग्रामीण काफी गुस्साए हुए थे।ग्रामीण महिला से बात कर रहे थे, इस बीच कुछ लोग घर से लाठी-डंडे लेकर पहुंच गए और महिला की जमकर पिटाई कर दी। वहीं पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर महिला को भीड़ के चंगुल से छुड़ा कर थाना लाया।आगे की कार्रवाई की जा रही है।