Jharkhand:बाइक की डिक्की से 7 लाख के आभूषण निकालकर भाग गया,स्वर्ण व्यवसायी दुकान से घर जा रहा था

पलामू।झारखण्ड के पलामू जिले के मेदिनीनगर शहर थाना क्षेत्र अंतर्गत रेड़मा में अपराधियों ने मोटरसाइकिल की डिक्की से करीब सात लाख के आभूषण की छिनतई की है। घटना गुरुवार रात की है। भुक्तभोगी की शिकायत के बाद शहर थाना की पुलिस सक्रिय हो गई। आसपास के दुकानों में सीसीटीवी कैमरा को खंगाला गया है।जानकारी के अनुसार पांकी रोड स्थित महामाया ज्वेलर्स नामक प्रतिष्ठान बंद कर भुक्तभोगी स्वर्ण व्यवसायी घर जा रहा था। अगरबत्ती लेने के लिए किराना की दुकान में रुका।इसी बीच कुछ अपराधी पहुंचे और जबरदस्ती डिक्की से आभूषण छीन लिया।

विरोध करने पर अपराधियों ने आभूषण कारोबारी को धक्का देकर गिरा दिया और आभूषण लेकर भाग निकले। घटना के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। सीटीटीवी फूटेज से अपराधियों की पहचान की जा रही है।इधर घटना के बाद से व्यवसायियों में हड़कंप मच गया है।वहीं सूचना मिलने के बाद शहर थाना प्रभारी अरुण कुमार महथा दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। भुक्तभोगी व स्थानीय लोगों से पुलिस ने घटना की जानकारी ली।

घटना के सम्बंध में थाना प्रभारी ने कहा कि जल्द ही अपराधी पकड़ लिए जाएंगे।वहीं टीओपी टू के प्रभारी रामजीत सिंह ने बताया कि रेड़मा निवासी राजू रंजन सोनी की पांकी रोड में महामाया ज्वेलर्स नामक आभूषण की दुकान है। भुक्तभोगी ने देर रात पुलिस को सूचना दी थी। आसपास के दुकानों में सीसीटीवी कैमरे को खंगालेंगे। छिनतई करने वालों की खोजबीन तेज कर दी गई है।