Jharkhand:बस ने बाइक सवार को मारी टक्कर,फाइनेंस कम्पनी के दो कर्मचारी की मौत,एक का आज जन्मदिन था.

जमशेदपुर।पोटका थाना क्षेत्र संग्राम गांव के पास शनिवार को सड़क हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई। मृतकों में सरायकेला-खरसावां जिले के आदित्यपुर थाना क्षेत्र इच्छापुर निवासी दीपक सिंह और जादुगोड़ा के गोपालपुर के युवक हिमांशु कुमार भगत शामिल है। दोनों भारत फाइनेंस कंपनी में काम करते थे। हिमांशु का आज जन्मदिन था। उसके दो छोटे-छोटे बच्चे है। दोनाें कंपनी के काम से साइट विजिट को पोटका गए थे। संग्राम गांव के पास बस से बाइक टकरा गई जिससे दोनों गंभीर रुप से घायल हो गए। एंबुलेंस से दोनों को टीएमएच में दाखिल कराया गया यहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। मृतकों के परिजनों को पुलिस ने घटना की सूचना दी। शवों को अस्पताल की शीतगृह में रखवा दिया गया है।इधर सड़क पर मौजूद लोगों ने बस के ड्राइवर को पकड़ पुलिस को सौंप दिया।पोटका थाना क्षेत्र स्थित संग्राम गांव में शनिवार को सड़क हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई। दोनों ही भारत फाइनेंस कंपनी में काम करते थे

दूसरी घटना: गोलमुरी आरडी टाटा गोलचक्कर के पास शनिवार दोपहर बेकाबू कार ने बाइक सवार को चपेट में ले लिया जिससे बाइक सवार बाइक समेत नाले में जा गिरा। वहीं कार सड़क किनारे खंभे से टकरा गई जिससे कार चालक रोहित गांधी को गंभीर चोट आई। कार चालक ने बाइक को धक्के से मारने से पहले बर्मामाइंस मार्ग पर एक साइिकल सवार को धक्का मारा था। जानकारी पर गोलमुरी थाना की पुलिस मौके पर पहुंची। कार चालक समेत अन्य घायलों को एमजीएम अस्पताल में दाखिल कराया।

गौरतलब है शुक्रवार सुबह टाटा-पोटका मार्ग पर बागबेड़ा के युवक रंजीत भगत की सुंदरनगर कुदादा मार्ग पर सड़क दुर्घटना में मौत हो गई थी। शहर और आस-पास इलाके में लगातार बेकाबू रफ्तार और लापरवाही से दुर्घटना हो रही है।