Jharkhand:करीब डेढ़ माह बाद पुलिस ने नाबालिग लड़की के शव को निकाला कब्र से बाहर,पिता ने लगाया हत्या का आरोप..

हजारीबाग:45 दिन बाद पुलिस ने लड़की के शव को निकाला कब्र से बाहर निकाला है। यह मामला जिले के कटकमसांडी थाना क्षेत्र स्थित खुटरा गांव की है। जहां 14 वर्षीय लड़की का शव करीब 45 दिन पहले गांव में कुएं से बरामद किया गया था।और उसके शव को केवला गांव के कब्रिस्तान में दफना दिया गया था। इसी दौरान लड़की के पिता द्वारा थाना में अपनी बेटी की हत्या का आरोप लगाने के बाद पुलिस ने कब्र से शव को शनिवार को कब्र से बाहर निकलवाया और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

गांव के कुएं से बरामद हुआ था लड़की का शव

मिली जानकारी के अनुसार 14 वर्षीय रोशनी खातून कटकमसांडी थाना क्षेत्र स्थित खुटरा गांव में अपने नाना के घर में रहकर पढ़ाई करती थी. करीब 45 दिन पहले कुएं में डूबने से उसकी मौत हो गई थी. जिसके बाद परिजन ने आनन फानन में शव लड़की के पैतृक गांव केवला गांव लाए और यहां कब्रिस्तान में दफन कर दिया था।

पिता ने लगाया हत्या का आरोप

घटना के कुछ दिनों बाद लड़की के पिता क्याम खान अपने ससुराल गए तो उन्हें अगल-बगल के लोगों ने बताया कि उनकी बेटी की हत्या हुई है।उसकी मौत संदिग्ध है। इसके बाद क्याम खान ने पुलिस को बेटी की हत्या का आरोप लगा आवेदन दिया।शनिवार को केवला कब्रिस्तान में मजिस्ट्रेट और चौपारण बीडीओ चौपारण सर्किल इंस्पेक्टर मौजूदगी में शव को कब्र से बाहर निकाला गया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।