Ranchi:कोविड-19 से संबंधित दिशा निर्देशों के अनुपालन को लेकर की गयी जांच,सुखदेव नगर थाना क्षेत्र में 10 दुकानों को नोटिस देकर किया गया सील ..

राँची।वैश्विक महामारी कोविड-19 से संबंधित केंद्र/राज्य सरकार द्वारा जारी दिशा निर्देशों के अनुपालन को लेकर रांची में दुकानों/प्रतिष्ठानों की जांच लगातार की जा रही है। इसी क्रम में आज दिनांक 16 अक्टूबर 2020 को जिला सांख्यिकी पदाधिकारी सह प्रतिनियुक्त दंडाधिकारी रांची श्री विमल कुमार ने कोरोना के शर्तों के अनुपालन को लेकर सुखदेवनगर थाना क्षेत्र के किशोरगंज चौक एवं आसपास के विभिन्न 11 दुकानों/प्रतिष्ठानों, हाट बाजार की जांच की।

जांच के क्रम में कोरोना संक्रमण के रोकथाम के लिए जारी दिशा निर्देशों का उल्लंघन करने पर संबंधित दुकानों को नोटिस देते हुए सील कर दिया गया।

10 दुकानों को नोटिस देने के बाद किया गया सील

जांच के क्रम में 10 दुक्कनों में कोरोना संक्रमण के रोकथाम के लिए जारी दिशा-निर्देशों का उल्लंघन पाया। जिसके बाद नोटिस देकर उक्त दोनों दुकानों को स्पष्टीकरण प्राप्त होने तक तत्काल प्रभाव से सील कर दिया गया।

जिन दुकानों प्रतिष्ठानों को सील किया गया, उनके नाम निम्न हैं:-

  1. विवो गूगल पॉइंट किशोरगंज चौक
  2. आदिल ऑनलाइन सॉल्यूशन किशोरगंज चौक
  3. गुप्ता फर्नीचर किशोरगंज चौक
  4. श्री बालाजी बुटीक किशोरगंज चौक
  5. आशीर्वाद किशोरगंज चौक
    6.कामिनी साड़ी किशोरगंज चौक हरमू रोड
  6. एक्सपोर्ट सरप्लस किशोरगंज चौक
  7. अनमोल वस्त्रालय किशोरगंज चौक
  8. मीठी मोबाइल स्टोर, किशोरगंज चौक हरमू रोड
  9. खुशबू जींस, किशोरगंज चौक हरमू रोड

उपायुक्त, रांची श्री छवि रंजन के निदेशानुसार दुकानों/प्रतिष्ठानों में कोविड-19 से संबंधित सरकार के दिशा निर्देशों के अनुपालन को लेकर लगातार जांच की जा रही है। जिन दुकानों/प्रतिष्ठानों में दिशा निर्देशों का उल्लंघन किया जा रहा है, उनके खिलाफ कार्रवाई जारी है।