झारखण्ड सरकार गिराने के मामले में पूर्व सीएम ने कहा-हाईकोर्ट के सीटिंग जज की अध्यक्षता में एसआइटी गठित कर पूरे मामले की जांच करायी जाय,झामुमो का टूल न बनें,पुलिस को दी हिदायत

राँची।झारखण्ड में भाजपा विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी ने राज्य सरकार गिराने की साजिश से जुड़े मामले पर स्थिति स्पष्ट करने के लिए राज्य सरकार से जांच कराने की मांग की है। आज रविवार को भाजपा प्रदेश मुख्यालय में प्रेसवार्ता में उन्होंने कहा कि हाईकोर्ट के सीटिंग जज की अध्यक्षता में एसआइटी गठित कर पूरे मामले की जांच की जाए।उन्होंने यह भी कहा कि यदि सरकार ने इस मामले की एसआइटी जांच नहीं कराई तो भाजपा चुप नहीं रहेगी। आखिर इस राज्य की जनता की हिफाजत की जिम्मेदारी जितना सरकार की उतनी हमारी भी है। बाबूलाल मरांडी ने कहा कि राज्य में पैसा कमाने का धंधा चल रहा है। पिछले दिनों भी 22 स्थानों पर छापे मारे गए थे, 22 रुपये भी बरामद नहीं हुए। उस समय भी मैंने कहा था कि सरकार पैसा कमाने का नया क्षेत्र ढूंढ रही है।

झामुमो का टूल न बनें,पुलिस को दी हिदायत

पूर्व सीएम बाबूलाल मरांडी ने राज्य पुलिस को झामुमो का टूल न बनने की नसीहत दी है। उन्होंने कहा कि डेमोक्रेसी में सरकार बदलती रहती है। चेताते हुए कहा कि उस समय ऐसे पदाधिकारियों को छोड़ा नहीं जाएगा, भले ही वे रिटायर हो जाएं, उन पर कार्रवाई की जाएगी। इसलिए बेहतर यही होगा कि पुलिस झामुमो का टूल न बने और कानून की हिफाजत करे। यह भी कहा कि यदि ऐसी ही अराजक स्थिति रही तो आने वाले समय में पुलिस किसी को भी गिरफ्तार कर लेगी, किसी के घर में भी घुस जाएगी।और पकड़ कर केस दर्ज कराके जेल में डाल देगी। भाजपा पुलिस के इस तरह के आचरण का विरोधी करती है।उन्होंने कहा सरकार को घटना की जांच कराकर जनता को बताना होगा सच्चाई क्या है।