राजधानी राँची में पलक झपकते ही कार से 14 लाख उड़ा ले गए उचक्के,शीशा तोड़ दिया घटना को अंजाम….

राँची।राजधानी राँची के सबसे वीआईपी इलाका माने जाने वाले कांके रोड में अपराधियों ने दुःसाहस दिखाते हुए एक व्यक्ति की कार का शीशा तोड़कर 14 लाख रुपए उड़ा ले गए।घटना राँची के गोंदा थाना क्षेत्र के कांके रोड स्थित राम मंदिर के पास का है।मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने जब सीसीटीवी फुटेज खंगाला तो उसमें पाया है कि बाइक सवार दो अपराधी कार का शीशा तोड़कर बैग निकाल कर फरार हुए हैं।जानकारी मिलने के बाद पुलिस इलाके में छापेमारी कर रही है।हालांकि अभी तक इसमें उन्हें कोई कामयाबी हासिल नहीं हुई है।

मिली जानकारी के अनुसार कांके रोड स्थित राम मंदिर के पास स्थित पेट्रोल पंप के पास WB 74 A 8777 नम्बर की एक उजले रंग की कार खड़ी थी। इसी बीच एक बाइक पर सवार दो युवक मौके पर पहुंचे और एक ठोस वस्तु से कार के बाएं तरफ के पीछे वाला शीशा तोड़ा और पिछले सीट पर रखा हुआ पैसों से भरा बैग लेकर बाइक से ही तेज गति के साथ फरार हो गए।बताया जा रहा है कि जिस समय उच्चकों ने रुपये भरा बैग निकाला उस समय कार का ड्राइवर भी वहीं मौजूद था,लेकिन सब कुछ इतने जल्दी में हुआ कि वह कुछ नहीं कर पाया। मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने जब सीसीटीवी फुटेज खंगाल तो उसमें पाया है कि बाइक सवार दो अपराधी कार का शीशा तोड़कर बैग निकाल कर फरार हुए हैं। जानकारी मिलने के बाद पुलिस इलाके में छापेमारी कर रही है। हालांकि अभी तक इसमें उन्हें कोई कामयाबी हासिल नहीं हुआ है।

सिटी एसपी राजकुमार मेहता ने मामले की गंभीरता से लिया है।एसपी ने बताया कि फिलहाल पीड़ित के बयान पर मामले की जांच की जा रही है।अगल बगल में लगे सीसीटीवी की जांच किया जा रहा है।