पुलिस वाले के बेटे से बाइक लेकर दो युवक घूमने निकला था,दोनों युवक पहुँच गया जेल

–बिहार नम्बर देखकर ट्रैफिक पुलिस ने रोका,जांच में बाइक निकला चोरी की,दोनों युवक को बाइक देने वाले दोस्त फरार..

राँची।राजधानी राँची में चोरी की बाइक के साथ चुटिया पुलिस ने दो युवक को गिरफ्तार जेल भेज दिया है। गिरफ्तार युवकों में नेवरी विकास निवासी गौरव और प्रिंस शामिल है।दोनों छात्र है।दोनों को ट्रैफिक पुलिस ने सुजाता चौक के पास जांच के लिए रोका और पल्सर बाइक (BR-52B/9585) की कागजात की मांग किया तो ना ही बाइक की कागजात और ना ड्राइविंग लाइसेंस दिखाया।जांच में पुलिस को पता चला की बाइक चोरी की है।बाइक में फर्जी नम्बर लगा हुआ है।उसके बाद दोनों को चुटिया थाना पुलिस के हवाले कर दिया।दोनों ने पुलिस को बताया कि उन लोगो ने पड़ोस के रहने वाले दोस्त अभिराम से बाइक मांगकर लाये हैं।गिऱफ्तार गौरव ने बताया कि उसके दोस्त प्रिंस ने कहा उन्हें डोरंडा में काम है प्रिंस ने ही अभिराम से बाइक लिया और बाइक से दोनों जा रहे थे।बताया कि अभिराम एक हवलदार का बेटा है।हवलदार जमशेदपुर पुलिस में है।बताया कि उन्हें नहीं मालूम है की बाइक चोरी की है।इधर जिस हवलदार के बेटे ने दोनों को बाइक दी थी उसके घर पुलिस गई तो वह फरार हो गया है। पुलिस ने दोनों को जेल भेज दिया है।वहीं हवलदार के बेटे की तलाश जारी है।

चुटिया थाना प्रभारी सह इंस्पेक्टर वेंकटेश कुमार ने बताया कि जांच में पता चला कि पल्सर बाइक जो जप्त किया गया है, बोकारो स्टील से चोरी हुई है।जिस युवक से दोनों ने बाइक लिया है उस युवक की तलाश की जा रही है।मामले की छानबीन जारी है।

इधर गौरव के परिजनों ने बताया कि गौरव को पता नहीं था।प्रिंस ने उसे बाइक से लेकर आया था।और प्रिंस ने बाइक अभिराम से लिया था।अभिराम घर से भाग गया है।

रिपोर्ट:आर सिंह