Jharkhand:टंडवा में ट्रांसपोर्टर सह ट्रक ऑर्नर एसोसिएशन के जिला अध्यक्ष को दो अपराधियों ने सीने में मारी गोली,पुलिस जाँच में जुटी है।

चतरा।चतरा जिले से बड़ी खबर है जहां दिनदहाड़े गोली चली गया।जिले के टंडवा थाना क्षेत्र स्थित टंडवा-धनगढ़ा-बुकरू रोड पर बाइक सवार दो अपराधियों ने एक ट्रांसपोर्टर को गोली मार दी। ट्रांसपोर्टर के सीने में गोली लगी और वो सड़क पर गिर गए। स्थानीय लोगों की मदद से उन्हें अस्पताल भेजा गया। इधर, घटना की सूचना के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। फिलहाल यह स्पष्ट नहीं कि ये नक्सली घटना है या फिर स्थानीय अपराधियों की करतूत।बताया गया कि टंडवा के बुकरू निवासी ट्रांसपोर्टर प्रह्लाद सिंह (50) ट्रक ऑर्नर एसोसिएशन के जिला अध्यक्ष भी हैं। वो सुबह टंडवा धनगढ़ा बुकरू रोड से अपने घर आ रहे थे। इसी दौरान बाइक पर सवार अपराधियों ने उनके सामने आए और नजदीक से उन्हें गोली मार दी।गाेली लगते ही प्रह्लाद सिंह सड़क पर गिर गए और बदमाश तेजी से भाग निकले।प्रहलाद सिंह को मारने के लिए अपराधी ब्लू रंग के अपाची बाइक से आया था। इसी दौरान निहत्थे मजदूर मनोज पासी ने अपराधियो से भीड़ने और हल्ला मचाने लगा।जिसके बाद अपराधियों ने दूसरी गोली उसके बाह में मार दिया और अपराधी फरार हो गया. मनोज पासी के द्वारा किए छीनाझपटी में अपराधियों का तीन गोली घटना स्थल पर ही गिर गया. फिलहाल मनोज पासी खतरे से बाहर है. लेकिन प्रहलाद सिंह की हालत चिंताजनक बनी हुई है।

पुलिस यह जानने का भी प्रयास कर रही है कि कहीं ये रंगदारी की वजह से तो घटना को अंजाम नहीं दिया गया।पुलिस जांच में जुटी है।वहीं घायल को बेहतर इलाज हेतु राँची भेजा गया है।