Jharkhand:डांस क्लास से लाैट रही युवती को सरेराह अगवा किया,घंटे भर बाद मिली बेहोशी हालत में,पुलिस मामले की जाँच में जुटी है।

धनबाद।शहर में बदमाशों की दबंगई बढ़ती जा रही है। इससे युवतियों का बाहर निकलना मुश्किल हो रहा है। निचितपुर और मेमको मोड़ के बाद अब भूली में युवती को सरेराह अगवा करने की घटना हुई है। धैया से डांस क्लास कर लौट रही भूली की युवती को सी ब्लॉक के पास कार सवार युवकों ने सोमवार शाम अगवा कर लिया। उसके साथ बदतमीजी करते हुए बेरहमी से पिटाई भी की गई। पिटाई से बेहोश होने पर युवती को अपहरणकर्ता डी ब्लॉक में उसकी सहेली के घर के बाहर फेंक कर भाग निकले। बेहोशी की हालत में युवती को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल वह अर्धबेहोशी की हालत में है।बताया गया कि अस्पताल में भर्ती युवती ने अपने घरवालों को बताया कि भूली के सी ब्लॉक मेन रोड पर ऑटो रिक्शा से उतरते ही दीपक वर्मा नाम का युवक उसके पास आ गया। दीपक वर्मा उसके घर के पास ही रहता है। उसने उसे घसीट कर अपनी अल्टो कार संख्या जेएच 10वी 0529 पर बिठाने की कोशिश की। विरोध करने पर उसके सिर पर मोबाइल से जोरदार प्रहार किया। पिता के कहने पर रात हो जाने के कारण युवती को लेने दो जानने वाले युवक भी आए थे। युवती को जबरन कार में बिठाता देख जब उन्होंने विरोध किया तो उनके साथ भी मारपीट की गई। उन्हें धमकी देकर अपहरणकर्ता युवती को गाड़ी में बिठाकर झारखण्ड मोड़ की ओर भाग निकले। लगभग पौने घंटे बाद के बाद वे युवती को डी ब्लॉक के पास छोड़कर भाग निकले।

घटना में शामिल युवकों की तलाश:
युवती को लेने आए युवकों के अनुसार युवती के पिता ने रोज की तरह उन्हें बेटी को लाने भेजा था, पर कार सवार युवक उसे जबरन अपने साथ ले गए। युवती घायल अवस्था में काफी सहमी और डरी हुई थी। उसे पहले स्थानीय क्लिनिक में ले जाया गया जहां गंभीर हालत को देखते हुए पुलिस को सूचना देने के बाद उसे एसएनएमएमसीएच भेज दिया गया। पुलिस घटना में शामिल युवकों की तलाश कर रही है।

पीडि़ता से अभी पूछताछ नहीं हो सकी है। उससे बयान लेने के बाद आगे की कार्रवाई होगी।-निशा मुर्मू, डीएसपी मुख्यालय