फिल्मी अंदाज में अपराधियों ने राजधानी राँची में दिनदहाड़े कोयला व्यव्सायी की गोली मारकर हत्या कर दी,स्कॉर्पियो से आए फिर फॉर्च्यूनर पर ताबड़तोड़ गोलीबारी की….

राँची।राजधानी राँची के रातू थाना क्षेत्र में अभिषेक श्रीवास्तव नाम के कोयला कारोबारी को अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी।अभिषेक श्रीवास्तव को अज्ञात अपराधियों के द्वारा गोली मारी गई है।घटना रातू थाना क्षेत्र के आस्थापुरम में अंजाम दिया गया है। गोलीबारी में बुरी तरह से घायल अभिषेक श्रीवास्तव को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है, जहां उसकी मौत हो गई है। पुलिस जांच में जुटी है।

फिल्मी स्टाइल में कोयला कारोबारी का मर्डर..

मिली जानकारी के अनुसार अभिषेक श्रीवास्तव घर से फॉर्च्यूनर कार में सवार होकर खलारी इलाके के कोयला साइडिंग पर जा रहे थे।इसी दौरान फॉर्च्यूनर गाड़ी से अभिषेक श्रीवास्तव रातू के आस्था पुरम के पास पहुँचे इसी बीच एक महाराष्ट्र नम्बर की सफेद स्कॉर्पियो आकर रुकी और मंकी कैप पहने चार से पाँच अपराधी बाहर निकला और फॉर्च्यूनर गाड़ी के आगे शीशे पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी।बताया जाता है कि करीब डेढ़ दर्जन फायरिंग हुई है।फॉर्च्यूनर पर आगे बैठे अभिषेक को कई गोली लगी।गोलीबारी की आवाज सुनकर इलाके में हड़कम्प मच गया है।जब अचानक ताबड़तोड़ गोलीबारी की आवाज होने लगी तो आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़े।उसके बाद पुलिस को सूचना दी गई।अभिषेक को उसी फॉर्च्यूनर से जल्दी मेडिका अस्पताल ले जाया गया लेकिन उनकी मौत हो गई।इसी वाहन का उपयोग किया है अपराधियों ने…

आशंका जताया जा रहा है हत्या के पीछे किसी आपराधिक गिरोह का हाथ है।क्योंकि जिस तरह फ़िल्मी अंदाज में हत्या की है ।ये किसी पेशेवर अपराधियों का काम है।पुलिस जांच में जुटी है।पुलिस उस स्कॉर्पियो की तलाश कर रही है।जिले से बाहर निकलने वाले हर रास्ते में जांच अभियान चलाया जा रहा है।

इधर घटना स्थल पर ग्रामीण एसपी,मुख्यालय 2 डीएसपी,हटिया डीएसपी,रातू थाना,नगड़ी थाना,पंडरा थाना प्रभारी सहित कई पुलिस पदाधिकारी, टेक्निकल टीम मौके पर पहुँचकर जांच में जुटी है।घटना स्थल से बरामद खोखा…अपराधियों का स्कॉर्पियो