गिरिडीह:पिकनिक स्थल पर सैलानियों से शराबी युवकों ने किया दुर्व्यवहार, पुलिस पर भी किया हमला,पुलिस ने पांच आरोपी को किया गिरफ्तार…

गिरिडीह।झारखण्ड गिरिडीह जिले में पिकनिक स्थल पर पिकनिक मनाने आए आए सैलानियों संग कुछ युवक बदतमीजी कर रहे थे।युवकों की इस हरकत पर जब गश्त पर निकले पुलिस जवानों ने टोका तो युवक न सिर्फ जवानों से उलझ गए बल्कि हाथपाई भी शुरू कर दी।युवकों के पुलिस बल पर हमले से एक जवान के सिर में तो दूसरे के हाथ में गंभीर चोट आयी है।अब पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए न सिर्फ प्राथमिकी दर्ज की, बल्कि पांच युवकों को गिरफ्तार भी कर लिया।यह पूरा मामला बेंगाबाद थाना इलाके के खंडोली का है।

जानकारी के अनुसार, सैलानियों की सुरक्षा को लेकर खंडोली में स्थापित पुलिस चौकी के जवान गश्त पर थे। इसी दौरान जवानों ने देखा कि कुछ युवक पहाड़ी क्षेत्र में हो हल्ला कर रहे हैं।इनके द्वारा यहां घूमने और पिकनिक मनाने आए लोगों के साथ दुर्व्यवहार किया जा रहा है। जवान वहां पहुंचे और असामाजिक कार्य कर रहे युवकों को ऐसा नहीं करने को कहा।इसी बात पर युवकों ने जवानों पर हमला बोल दिया। इसकी सूचना एसपी दीपक कुमार शर्मा को दी गई। सूचना पर एसपी ने सभी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने और गिरफ्तार करने को कहा।एसपी के निर्देश पर बेंगाबाद थाना पुलिस ने बोरोटांड निवासी प्रकाश सिंह, मुकेश यादव, रविन्द्र यादव, काशीटांड निवासी पप्पू यादव और महादेव यादव को गिरफ्तार कर लिया।

एसपी दीपक कुमार शर्मा ने बताया कि इस मामले में बेंगाबाद थाना में 9 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया गया है। इनमे पांच नामजदों को गिरफ्तार करते हुए न्यायिक हिरासत में केंद्रीय कारा भेज दिया गया है।आगे की कार्रवाई जारी है।