नाबालिग लड़के को जान मारने की नीयत से मारपीट करने लगा,जान बचाकर भागने के दौरान नाबालिग कुएं में गिर गया,तीन दिन बाद शव बरामद,मामले में पुलिस ने 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर भेजा जेल…

गुमला।झारखण्ड के गुमला जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र में भेलवातला गांव के कुएं से बरामद शव मामले पुलिस ने खुलासा कर लिया।महेंद्र रौतिया की हत्या में शामिल 6 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए लोगों में सुगासरवा गांव निवासी मंगल अगुस्टीन किण्डो, अश्विन किण्डो, प्रवीण किण्डो,जी एस कुजूर,सिफड़ी गांव निवासी थोमस कुजूर एवं केडेंग गांव निवासी अनमोल तिग्गा के नाम शामिल हैं।

बुधवार को चैनपुर थाना परिसर में प्रेस वार्ता कर जानकारी देते हुए चैनपुर सर्किल इंस्पेक्टर बैजु उरांव ने बताया कि मृतक के साथ आरोपियों ने 1 जनवरी के दिन मारपीट की घटना को अंजाम दिया था और उसे जान से मारने का प्रयास किया था।इसी दौरान महेंद्र रौतिया अपनी जान बचाने के क्रम में भागने के दौरान कुएं में गिर गया। जिससे उसकी मौत हो गई।जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए घटना में शामिल कुल 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। सभी आरोपियों ने घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली है।

गुमला:चैनपुर थाना क्षेत्र के भेलवतला गांव में कुआं से युवक का शव बरामद, 1 जनवरी से ही लापता था,पुलिस जांच में जुटी…

इधर छापामारी दल में मुख्य रूप से चैनपुर सर्किल इंस्पेक्टर बैजु उरांव, चैनपुर थाना प्रभारी आशुतोष कुमार सिंह, डुमरी थाना प्रभारी रवि कुमार,एसआई मुकेश कुमार,आलोक कुमार, सहित चैनपुर एवं डुमरी थाना के सशस्त्र बल मौजूद थे।
–सुंदरम कुमार कि रिपोर्ट