वृंदाहा जलप्रपात में लापता युवक का शव तीसरे दिन बरामद,नए साल के जश्न के दौरान हुआ था हादसा…

कोडरमा।झारखण्ड में कोडरमा जिले में स्थित वृंदाहा जलप्रपात में डूबे युवक का शव बुधवार को घटना के तीसरे दिन बरामद कर लिया गया।बता दें कि 31 दिसंबर की शाम बिहार के समस्तीपुर से तीन दोस्त चंदन कुमार, विनीत कुमार और अभिषेक कुमार नए साल का जश्न मनाने कोडरमा पहुंचे थे,जहां तिलैया डैम देखने के बाद गूगल मैप पर सर्च कर वे सभी वृंदाहा वॉटर फॉल पहुंचे।

बताया जा रहा है कि इन तीनों दोस्तों ने यहां खूब शराब पी थी और शराब के नशे में तीनों दोस्त झरने के पास एक चट्टान पर सो गए।जब रात को चंदन और अभिषेक उठे तो उन्होंने देखा कि उनका एक दोस्त विनीत गायब है। रात भर उन्होंने अपने दोस्त विनीत की तलाश की।लेकिन विनीत का कोई पता नहीं चल सका, जिसके बाद दोनों दोस्त किसी तरह तिलैया थाने पहुंचे और पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी।वृंदाहा जलप्रपात से लापता युवक विनीत की दो दिनों तक तलाश की जा रही थी, लेकिन विनीत का कोई पता नहीं चल सका।पिछले दो दिनों से स्थानीय गोताखोरों की टीम पूरे दिन झरने में खोजबीन करती रही, लेकिन लापता विनीत को स्थानीय गोताखोर नहीं ढूंढ पाए। शव ढूंढने में वे असफल रहे, लेकिन आज चौपारण से अनुभवी गोताखोरों की टीम वृंदाहा जलप्रपात पहुंची और करीब तीन घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद डैम में डूबे विनीत का शव ढूंढ निकाला।

कहा जाता है कि वृंदाहा जलप्रपात काफी खतरनाक है। जो लोग यहां लापरवाही बरतते हैं उन्हें मौत का सामना करना पड़ता है। इधर, विनीत के परिवार ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया और गोताखोरों की टीम को धन्यवाद दिया।