Jharkhand:प्रेमी ने प्रेमिका की हत्या कर दो सौ किलोमीटर दूर जंगल में फेंकी लाश,पुलिस ने प्रेमी को गिरफ्तार किया..

जमशेदपुर/नोवामुंडी।पश्चिमी सिंहभूम ज‍िले के बड़ाजामदा से किरीबुरू जानेवाले मुख्य सड़क के किनारे आरजीएम खदान क्षेत्र के पास 18 वर्षीय युवती का शव मिलने से आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया। पुलिस की तहकीकात में सामने आया कि मामला प्रेम प्रसंग में हत्‍या का है। प्रेमी ने हत्‍या कर प्रेमिका के शव को फेंक दिया है।इस मामले में किरीबुरू के एसडीपीओ डा. हीरालाल रवि ने बताया कि जमशेदपुर के रोलाडीह निवासी मनोज महाकुड़ और रेशमा महाकुड़ के साथ काफी दिनों से प्रेम-प्रसंग चल रहा था।

25 जनवरी की रात को प्रेमी मनोज महाकुड़ अपनी प्रेमिका रेशमा महाकुड़ को भगाकर ले गया। इसकी शिकायत लड़की के घर वालों ने की थी। 26 जनवरी को जमशेदपुर पुलिस ने प्रेमी मनोज महाकुड़ को हाता से गिरफ्तार कर पूछताछ की। इस दौरान मनोज महाकुड़ ने पुलिस को बताया कि रेशमा महाकुड़ की हत्या कर शव जंगल में फेंक दिया। प्रेमी मनोज महाकुड़ की निशानदेही पर शव को खोजने में किरीबुरू पुलिस की मदद ली गई। इसके बाद 26 जनवरी शाम को शव को बरामद कर लिया गया। आरोपी मनोज महाकुड़ को जमशेदपुर जेल भेज दिया गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जमशेदपुर एमजीएम अस्पताल भेजा दिया।वहीं शव पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौप दिया।

पुलिस ने बताया कि लड़की के द्वारा शादी करने का दबाव दिया जा रहा था, परंतु प्रेमी मनोज महाकुड़ ने शादी से इंकार किया। हालांकि, युवक युवती का यौन शोषण करता रहा। दवाब ज्‍यादा बढ़ने पर प्रेमी मनोज महाकुड़ ने जमशेदपुर में ही उसकी हत्या कर शव को 407 गाड़ी में लादकर 200 किलोमीटर दूर किरीबुरू जानेवाले रास्ते के पास एक गड्ढे पर फेंक दिया। युवक शव के पास एक लोहे का रड छोड़ भाग खड़ा हुआ। प्रेमी मनोज महाकुड़ पेशे से एक ट्रक ड्राइवर है।