Breaking:AK-47 बरामद,एसएसपी को मिली गुप्त सूचना के आधार पर एसएसपी की विशेष टीम ने कार्रवाई करते हुए कई हथियार किया बरामद,कई अपराधी की गिरफ्तारी की सूचना है।

राँची।राँची पुलिस के साथ एनकाउंटर में मारे गए पीएलएफआइ उग्रवादी पुनई उरांव का एके- 47 बरामद हुआ है।एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा को मिली गुप्त सूचना के आधार पर एसएसपी की विशेष टीम ने कार्रवाई करते हुए नगड़ी थाना क्षेत्र के एके-47 को बरामद किया है. इसके अलावा कई और लोगों के गिरफ्तार होने की सूचना है।राँची पुलिस जल्द ही प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पूरे मामले की जानकारी देगी।एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा को मिली को सूचना के आधार पर यह कार्रवाई हुई है।

गौरतलब है कि इससे पहले एसएसपी के निर्देश पर पुलिस की स्पेशल टीम ने बीते 23 जनवरी को पंडरा ओपी क्षेत्र के दीपाटोली बजरा से पीएलएफआइ के उग्रवादी अरविंद उरांव को गिरफ्तार किया था।उसके पास से एक देसी कार्बाइन, तीन गोलियां और दो मैगजीन बरामद की गई थी।अरविंद उरांव हाल ही में पुलिस एनकाउंटर में मारे गए दो लाख के इनामी उग्रवादी पुनई उरांव का सहयोगी था।

अरविंद को पुलिस ने राजेश नायक हत्याकांड के मुख्य आरोपी की पूछताछ के बाद निशानदेही पर गिरफ्तार किया था।बताया जा रहा है कि अरविंद के निशानदेही पर पुलिस ने एके- 47 बरामद किया है. दो लाख इनामी पीएलएफआई के एरिया कमांडर पुनई उरांव को रांची पुलिस ने एनकाउंटर में ढेर कर दिया था।

बीते 22 दिसंबर की शाम राँची-खूंटी बॉर्डर के नगड़ी थाना क्षेत्र के चेटे सिंहपुर में हुई पुलिस मुठभेड़ में पुनई उरांव को पुलिस ने मार गिराया गया था।