Jharkhand:सौतेली माँ,पिता,और भाई की गला रेतकर हत्या,खुद कर लिया आत्महत्या,एक ही घर से 4 शव बरामद,छानबीन में जुटी है पुलिस

धनबाद।झारखण्ड के धनबाद से बड़ी सनसनीखेज घटना सामने आई है।जहां युवक ने अपने ही परिवार के तीन लोगों की हत्या कर,खुद आत्महत्या कर लिया। यह घटना धनसार थाना क्षेत्र के गांधी नगर में हुई है। जहां राहुल यादव नाम के युवक ने ने अपने ही परिवार के तीन लोगों की हत्या कर दी इसके बाद उसने खुद भी आत्महत्या कर ली।बताया जा रहा है कि राहुल ने अपनी सौतेले माँ और पिता मुन्ना यादव और अपने भाई की धारदार हथियार से हत्या कर दी।जिसके बाद खुद अपनी गला रेत कर आत्महत्या कर लिया।घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है।इधर घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंच कर सभी चारों शवों को कब्जे में ले लिया है। और मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

मिली जानकारी के अनुसार धनसार थाना क्षेत्र स्थित गांधी नगर में मुन्ना यादव का घर है. मुन्ना यादव के घर में कई रेंटर भी रहते हैं।सोमवार की सुबह आसपास के लोगों ने देखा कि मुन्ना यादव के घर से खून बाहर निकल रहा है जिसके बाद मुन्ना यादव के बड़े भाई ने पुलिस को इसकी जानकारी दी. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस जब मौके पर पहुंची तो देखा कि तीन लोगों के पेट में खंजर मारकर हत्या कर दी गई है, जबकि राहुल यादव के बगल में खंजर बरामद हुआ।इससे आशंका जताई जा रही है कि राहुल ने तीनों की हत्या करने के बाद खुद खंजर से अपना गला रेत कर आत्महत्या कर लिया।फिलहाल फ़ॉरेंसिक टीम जांच कर रही है।वहीं पुलिस इस घटना की छानबीन शुरू कर दी है।पुलिस हर एंगल से जांच शुरू कर दी है।राहुल ने हत्या की है या अन्य किसी का हाथ है।पुलिस की जांच कर रही है।