मामी और भांजा में अवैध सम्बन्ध :महिला ने पिस्टल खरीदने के पैसे दिए थे,भांजा से अपने पति की हत्या करवा दी थी,दोनों को पुलिस ने गिरफ्तार किया

डेस्क:
हरियाणा।भांजे ने मामी के साथ मिलकर मामा की हत्या कर दिया था।पुलिस ने खुलासा करते हुए मामी और उसका कथित प्रेमी भांजा को गिरफ्तार कर जेल भेजा।मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार होड़ल में दो महीने पहले 29 वर्षीय व्यक्ति की गोली मारकर हत्या करने के मामले में होड़ल सीआईए पुलिस ने मामी व उसके भांजे को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि प्रेम प्रसंग के चलते हत्या की गई है। पुलिस का कहना है कि इस मामले में दोनों आरोपियों को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा।

मीडिया को सीआईए प्रभारी जंगशेर सिंह ने बताया कि गांव बेढ़ापट्टी निवासी महेश ने गत 9 अक्टूबर को होड़ल थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी कि गत 8 अक्तूबर को उसका छोटा भाई ताराचन्द प्रतिदिन की तरह शहर में स्थित नर्सिंग होम में ड्यूटी पर गया था। देर शाम तक जब वह घर नहीं पहुंचा। तो उन्होंने उसकी तलाश शुरू कर दी और हसनपुर रोड की तरफ कच्चे रास्ते में उसे उसके भाई की मोटर साईकिल दिखाई दी। जब उसने पास जाकर देखा। तो मोटर साईकिल के निकट उसका भाई बेहोश अवस्था में पडा हुआ था। जिसकी पीठ, मुंह व नाक से खून बह रहा था। ताराचंद की गंभीर हालत को देखकर वह उसे अस्पताल ले गए, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मृतक के भाई ने पुलिस को बताया कि उसके भाई की किसी ने गोली मारकर हत्या की है। शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामले में अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया था। जिसकी जांच होड़ल सीआईए पुलिस कर रही थी। गत 30 नवंबर को पुलिस ने जांच के लिए शिकायतकर्ता महेश को बुलाया। तो उसने अपने भांजे कृष्णकुमार व मृतक ताराचंद की पत्नी अर्चना पर उसकी हत्या करने का शक जाहिर किया। जिस पर सीआईए पुलिस ने हसनपुर चौक से कृष्णकुमार को हिरासत में लेकर जब गहनता से पूछताछ की।तो आरोपी ने अपना जुर्म कबूल करते हुए पुलिस को बताया कि उसके अपनी मामी अर्चना के साथ अवैध संबंध थे। जिसका उसके मामा ताराचंद को पता लग गया था और उसकी मामी अर्चना ने उसे 16000 रुपए देकर अवैध देसी कट्टा खरीदकर अपने मामा ताराचंद की गोली मारकर हत्या करने को कहा। जिसके बाद उसने गत 8 अक्टूबर की रात को किसी काम से अपने मामा को हसनपुर चौक पर बुलाया और उसके साथ ही बाइक पर बैठकर चल दिया तथा रास्ते में उसने अवैध देसी कट्टे से गोली मार मामा की हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया।

पुलिस का कहना है कि इस मामले में आरोपी भांजे कृष्ण कुमार व आरोपी मामी अर्चना को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों आरोपियों को अदालत में पेश करके गहन पूछताछ के लिए रिमांड पर लिया जाएगा और रिमांड अवधि के दौरान आरोपियों से वारदात में प्रयोग किए गए अवैध देसी कट्टे को भी बरामद किया जाएगा।