सिमडेगा: चुनाव ड्यूटी में तैनात होमगार्ड जवान की मौत।

सिमडेगा में चुनाव ड्यूटी में तैनात होमगार्ड के जवान की मौत.

सिमडेगा: सिमडेगा में विधानसभा चुनाव ड्यूटी में तैनात होमगार्ड के जवान कमल प्रसाद मेहता की हार्ट अटैक होने से मौत हो गई.कमल मेहता हजारीबाग में पोस्टेड थे उनकी ड्यूटी विधानसभा चुनाव को लेकर सिमडेगा में लगाया गया था.बता दे कि मृतक होमगार्ड के जवान कमल प्रसाद मेहता मूल रूप से हजारीबाग जिला के पदमा थाना क्षेत्र के ग्राम चौकी के रहने वाले थे.

सदर अस्पताल में हुई मौत:-

मिली जानकारी के अनुसार सिमडेगा में विधानसभा चुनाव ड्यूटी में तैनात होमगार्ड के जवान कमल प्रसाद मेहता की बुधवार को अचानक तबीयत बिगड़ गई और सीने दर्द होने की बात कही.तत्काल जवान को सिमडेगा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया और जवान का ईलाज शुरू हुआ इसी दौरान गुरुवार कि सुबह सात बजे जवान कि मौत हो गई है.बताया जा रहा है जवान के मौत होने की सूचना जवान के परिजन को दे दिया गया है.

पलामू में भी चुनाव ड्यूटी में लगे जवान कि हो चुकी है मौत:-

झारखंड विधानसभा चुनाव-2019 को शांतिपूर्ण कराने के लिए आए इंडो-तिब्बत बॉर्डर पुलिस (आइटीबीपी) के जवान 30 वर्षीय देवचरण धामी की संदेहास्पद स्थिति में मौत हो गई थी.उनके पैर में सूजन आ गई थी और पेट भी नीला पड़ गया था. रिम्स में पोस्टमार्टम के दौरान भी उनकी मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है.आशंका है कि शरीर में संक्रमण हो गया था, जिसके चलते उनकी मौत हो गई थी. मृतक जवान पलामू के छतरपुर स्थित पुलिस चौकी में तैनात थे.