बारात में डांस के दौरान हर्ष फायरिंग,नर्तकी को जांघ में लगी गोली

पटना।बिहार के भोजपुर जिले के कोईलवर थाना क्षेत्र के बाघ मंझौवा गांव में बारात में नाच के दौरान हर्ष फायरिंग की गई।हर्ष फायरिंग के दौरान स्टेज पर बैठी एक नर्तकी को गोली लग गई। जख्मी नर्तकी को गोली दाहिने पैर में जांघ पर लगी है।इससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गई। वहीं घटना को लेकर लोगों को बीच अफरा-तफरी मच गई। जिसके बाद जख्मी नर्तकी को इलाज के लिए आरा शहर के बाबू बाजार स्थित निजी अस्पताल लाया गया।

बताया गया कि जख्मी नर्तकी हरियाणा के अंखिर थाना क्षेत्र के फरीदाबाद सेक्टर 21/C निवासी राजू सेन की 23 वर्षीया पुत्री सोनम सेन है। वह पेशे से नर्तकी है एवं शादी तथा अन्य पार्टी में नर्तकी का काम करती है।

इधर, घायल नर्तकी सोनम सेन ने बताया कि कोईलवर थाना क्षेत्र के बाघ मंझौवा गांव में स्थित बारात में स्टेज शो करने गई थी। जब वह स्टेज पर बैठी हुई थी और उसकी अन्य साथी स्टेज पर नाच रही थी। तभी अचानक किसी युवक द्वारा हर्ष फायरिंग कर दी गई। जिसमें हर्ष फायरिंग के दौरान उसे गोली लग गई।हालांकि,गोली किसने चलाई यह स्पष्ट नहीं हो सका है। वहीं दूसरी ओर जख्मी नर्तकी सोनम सेन ने बारात में नाच के दौरान कुछ युवकों द्वारा कई राउंड हर्ष फायरिंग करने की भी बात कही है। वहीं घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय थाना घटनास्थल पर पहुंच मामले की छानबीन में जुट गई।

इधर सर्जन चिकित्सक डॉ. विकास सिंह ने बताया कि गोली से जख्मी हालत में एक नर्तकी आई है। उसे दाहिने पैर में जांघ पर गोली लगी है। गोली लगने के कारण उसके थाई की हड्डी फ्रैक्चर कर गई है और खून भी काफी बह गया है। अभी उससे थाई ओर स्लैब लगा दिया गया है और ब्लड को सिक्योर कर दिया गया है। अगले स्टेट में जब उसका बीपी और पल्स दोनों स्टेबल हो जाएगा तब उसका ऑपरेशन किया जाएगा और बुलेट को निकाला जाएगा।