किराया में मकान लिया फिर पति-पत्नी चलाने लगा सेक्स रैकेट,कस्टमर बनकर पुलिस ने की रेकी,बंगाल की दो लड़कियों का रेस्क्यू किया,दलाल गिरफ्तार

डेस्क टीम:
बिहार के पटना में दीघा इलाके में पति पत्नी सेक्स रैकेट चला रहा था। इसके लिए किराए का मकान लिया गया था। ग्राहक को लाने के लिए सेक्स रैकेट चलाने वालों ने दलाल के साथ ही व्हाट्सएप का सहारा लिया था। मतलब, ऑफलाइन और ऑनलाइन तरीके से लड़कियों के फोटो पहले कस्टमर्स को दिखाए जाते थे। इसके बाद ही 2-3 हजार या इससे अधिक में डील तय होती थी। कस्टमर्स को दलाल ठिकाने पर लाता था। शराब के साथ ही जिन सामानों को अलग से उपलब्ध कराया जाता था, उसके लिए अलग से रुपए वसूल किए जाते थे। सेक्स रैकेट का यह गोरख धंधा पिछले कई दिनों से चल रहा था। मगर, किसी तरह इसकी जानकारी स्थानीय लोगों के द्वारा दीघा थाना की पुलिस को हुई। थानेदार राजकुमार पांडेय ने अपने एक अफसर को कस्टमर बनाकर धंधेबाजों के ठिकाने की रेकी कराई। जिसके बाद पुलिस को मिला इनपुट सही मिला। फिर दीघा थाना की पुलिस ने आजाद नगर के अमरूद्धी बागीचा स्थित नवोदय विद्यालय के रिटायर्ड वाइस प्रिसिंपल मुक्तेश्वर मिश्रा के मकान में छापेमारी की।दलाल को किया गिरफ्तार।

जिस वक्त पुलिस ने छापेमारी की उस दरम्यान वहां दलाल वश्विजीत कुमार वहां मौजूद था। उसे वहीं से गिरफ्तार किया। वश्विजीत अरवल के किंजर के खैराडीह का निवासी है। यह कस्टमर्स को लाने का काम करता था। जबकि, सेक्स रैकेट को मधुकर सहाय अपनी पत्नी रूपा सहाय के साथ मिलकर चला रहा था। फिलहाल ये दोनों फरार हो गए हैं। मधुकर सहाय मूल रूप से मुजफ्फरपुर के मोतीझील के नया टोला का रहने वाला है। पुलिस की जांच में यह पता चला कि मधुकर ने झूठ बोलकर किराए पर कमरा लाया था। मकान मालिक को उसने खुद को एयरटेल का स्टाफ बताया था। छापेमारी के दरम्यान कमरे से आपत्तिजनक सामान बरामद किए गए हैं।

नौकरी के नाम बंगाल की लड़कियों को दिया झांसा

मौके से पुलिस ने जिन दो लड़कियों का रेस्क्यू किया, उन्होंने बड़ा खुलासा किया है। दोनों लड़कियां पश्चिम बंगाल के कोलकाता की रहने वाली हैं। इन्होंने पुलिस बताया कि नौकरी दिलाने की बात कहकर बिहार लाया गया था। इसके बाद नौकरी की जगह सेक्स रैकेट के धंधे में धकेल दिया गया। सेक्स रैकेट के धंधे में जरूरतमंद युवतियों को लगाया जाता है। उन्हें काम देने के बहाने पटना के ग्रामीण इलाकों के साथ ही कोलकाता से लाया जाता है। रहने की जगह उन्हें उपलब्ध कराई जाती है। पुलिस फरार पति-पत्नी की तलाश कर रही है और उनके कनेक्शन को खंगाल रही है।