गिरिडीह:माँ ने अपनी बेटी को मार दी गोली,मौके पर मौत, बेटी की शादी को लेकर नाराज थी माँ,आरोपी माँ गिरफ्तार,पुलिस जांच में जुटी है

गिरिडीह।झारखण्ड के गिरिडीह जिले के बगोदर थाना क्षेत्र में गोलीबारी की घटना हुई है। जिसमें एक लड़की की मौत हो गई है।बताया जा रहा है कि लड़की की माँ ने ही बेटी को गोली मार दी है। यह घटना बगोदर बाजार अंतर्गत हरिजन टोले में घटी। शाम होते ही घटना को अंजाम दिया गया। युवती को घर के अंदर गोली मारी गयी है।इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी।पुलिस ने आरोपी माँ को गिरफ्तार कर लिया है पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।जिस लड़की को गोली मारी गई वह अल्पसंख्यक समुदाय से है। घटना के बाद हरिजन टोले में लोगों की भीड़ जमा हो गयी है।

इधर एसपी दीपक कुमार शर्मा ने बताया कि युवती की गोली मारकर हत्या की गई है।पुलिस मौके पर पहुँच गई है।प्रारम्भिक पूछताछ में पता चला है कि लड़की की शादी से माँ नाराज थी।वहीं गोली मारने के बाद महिला बेहोश हो गई है।उसका इलाज कराया जा रहा है।महिला के होश में आने के बाद ही पूछताछ किया जाएगा।महिला ने घटना के तुरंत बाद पिस्टल कहीं छुपा दी है।

इधर पुलिस ने युवती के शव को कब्जे में ले लिया है।घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है।लोगों में तरह तरह की चर्चाएं भी होने लगी है।पुलिस की कार्रवाई जारी है।