तेज रफ़्तार में कार ट्रक से टकराया,कार सवार दो युवकों की मौत,दो घायल..

खूँटी।झारखण्ड के जिले में खूँटी-सिमडेगा मुख्य पथ पर आम्रेश्वर धाम के पास कार-ट्रक की टक्कर में दो युवकों की मौत हो गई और दो लोग घायल हो गए।यह घटना शुक्रवार की रात लगभग नौ बजे की है। मृतक विशू साहू उर्फ उमाकांत साहू (20) तोरपा का निवासी था। वहीं दीपक हेमरोम (22) गुमला जिले के पालकोट का रहनेवाला था।जबकि घायल पुरुषोत्तम साहू और रोहित साहू पालकोट निवासी हैं, दोनों का रिम्स में इलाज चल रहा है।

बताया जाता है कि विशू साहू पालकोट से अपने रिश्तेदारों के साथ कार से शुक्रवार की दोपहर को खूँटी में खरीदारी करने गया था। रात नौ बजे सभी खूँटी से तोरपा के लिए निकले थे। रास्ते में आग्रेश्वर धाम के पास अज्ञात ट्रक से कार की जबरदस्त टक्कर हो गई। हादसे के बाद कार का अगला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया और चारों कार के अंदर दब गए। आसपास के लोगों ने काफी मशक्कत कर चारों को कार का गेट तोड़कर बाहर निकाला और एंबुलेंस से सदर अस्पताल खूँटी भिजवाया,जहां से प्राथमिक उपचार चारों को रिम्स रेफर कर दिया गया।

लेकिन रिम्स ले जाने के क्रम में राँची के बिरसा चौक के पास दीपक हेमरोम ने दम तोड़ दिया। वहीं रिम्स गेट के पास पहुंचते ही विशु की भी मौत हो गई। इधर,शनिवार को पोस्टमार्टम के बाद दोपहर में विशु का शव घर पहुंचते ही पूरे मुहल्ले में मातम छा गया। परिजन रोने-बिलखने लगे। दोनों शव का शनिवार की शाम छाता नदी स्थित मुक्तिधाम में अंतिम संस्कार किया गया।