कोयला व्यव्सायी हत्याकांड:48 घंटे के बाद भी राँची पुलिस के हाथ खाली,टीएसपीसी ने दी धमकी,राजेंद्र और अभिषेक झांकी है अभी और भी बाकी है….

 

राँची।कोयला कारोबारी अभिषेक श्रीवास्तव की गोली मारकर 4 जनवरी को हत्या कर दी गई थी। लेकिन 48 घंटे के बाद भी राँची पुलिस के हाथ खाली है। इधर कोयला कारोबारी की हत्या की जिम्मेदारी टीएसपीसी ने ली है। टीएसपीसी उत्तरी दक्षिणी सीमा के जोनल कमिटी के कामरेड अभिषेक जी की ओर से प्रेस विज्ञप्ति जारी कर राँची पुलिस को चुनौती देते हुए कहा गया है कि राजेंद्र प्रसाद साहू और अभिषेक श्रीवास्तव तो झांकी है अभी सारे लोग बाकी है। वहीं हत्या के 48 घंटे के बाद भी राँची पुलिस के हाथ खाली है।राँची एसएसपी सिर्फ दावा कर रहे है कि हत्यारों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

स्कार्पियों से आए हत्यारे, हो गए फरार,राँची पुलिस के पास सिर्फ सीसीटीवी फुटेज

राँची में पहले हत्यारे बाइक से आते थे और हत्या कर भागते थे। लेकिन कोयला कारोबारी की हत्या करने वाले अपराधी स्कार्पियों से आए और गोली मारने के बाद आराम से फरार हो गए। राँची पुलिस सीसीटीवी फुटेज लेकर उनकी तलाश कर रही है। इधर टीएसपीसी की ओर से धमकी दी गई है कि क्षेत्र में जितने भी ट्रांसपोर्टर, डीओ होल्डर, सभी तरह की कंपनियां, छोटे बड़े लिफ्टर, सभी ठेकेदार बिना संगठन से बात किए काम करते है तो परिणाम भुगतने के लिए तैयार रहे।

राँची,रामगढ़,चतरा,हजारीबाग और लातेहार में बिना इजाजत काम नहीं

टीएसपीसी की ओर से यह भी धमकी दी गई है कि “राँची, रामगढ़,चतरा,हजारीबाग और लातेहार में उनके बिना इजाजत कोई काम नहीं करेगा। जो भी टीएसपीसी का पैसा खाएगा उसके विरुद्ध फौजी कार्रवाई की जाएगी। धमकी में यह भी कहा गया है कि पूर्व में लातेहार के बालूमाथ में राजेंद्र प्रसाद साहू ने भी संगठन का पैसा दबाया था, इसलिए उनके विरुद्ध भी फौजी कार्रवाई की गई। अभिषेक श्रीवास्तव ने भी संगठन का पैसा दबाया था इस उनके विरुद्ध भी संगठन ने फौजी कार्रवाई की है।”

इधर राँची पुलिस ने अभिषेक हत्याकांड मामले में कई लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की है।लेकिन अभीतक जिसने हत्या की उससे पुलिस बहुत दूर है।ना गाड़ी बरामद हुई है ना अपराधी।