गिरिडीह:सब्जी तोड़कर घर लौट रही महिला किसान की चाकू मारकर निर्मम हत्या,जांच में जुटी है पुलिस

गिरिडीह।झारखण्ड के गिरिडीह जिले में एक महिला किसान की निर्मम हत्या कर दी गई है।यह घटना को उस वक्त अंजाम दिया गया है जब महिला खेत से सब्जी तोड़ने के बाद वापस अपने घर लौट रही थी।यह घटना मुफ्फसिल थाना इलाके के मैगजीनिया की है।महिला की हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई है।बताया जा रहा है कि रविवार की सुबह सरिता अपने पति गोविंद वर्मा के साथ खेत में सब्जी तोड़ने गई थी।

सब्जी तोड़ने के बाद सब्जी को लेकर पति गोविंद बाजार चले गए ताकि सब्जी बेचा जा सके।एक तरफ गोविंद बाजार चला गया दूसरी तरफ सरिता पैदल अपने घर की तरफ आने लगी।इसी दौरान अज्ञात लोगों ने धारदार चाकू से सरिता पर वार कर दिया और महिला वहीं जमीन पर गिर गई। थोड़ी देर बाद जब लहूलुहान अवस्था में पड़ी सरिता पर लोगों की नजर पड़ी तो उसे सदर अस्पताल लाया गया लेकिन इलाज के क्रम में उसकी मौत हो गई।

इधर परिजनों का कहना है कि घटना को किसने अंजाम दिया यह कहा नहीं जा सकता।घटन की सूचना एसडीपीओ अनिल कुमार सिंह, मुफस्सिल थाना प्रभारी विनय राम को दी गई है। पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन व आगे की कार्रवाई में जुट गई हैं।पुलिस अनुसंधान में जुटी है,महिला की हत्या के पीछे की वजह क्या है।