गढ़वा:एसीबी की टीम ने घूसखोर एएसआई को घूस लेते किया गिरफ्तार,अन्य पुलिसकर्मियों के साथ मिलकर एसीबी टीम पर हमला कर फरार हो गया,हमले में एसीबी के इंस्पेक्टर समेत तीन पुलिसकर्मी घायल

गढ़वा।झारखण्ड के गढवा जिले से बड़ी खबर है।एक घूसखोर एएसआई को गिरफ्तार करने गई एसीबी की टीम पर रंका थाना के पुलिसकर्मियों ने हमला कर दिया। पुलिसकर्मियों के द्वारा कि हमले में एसीबी के इंस्पेक्टर समेत तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए।यह मामला जिले के जिले के रंका थाना में हुई है।जहां बुधवार को पलामू एसीबी की टीम पर हमला कर दिया गया।

एएसआई को घूस लेते गिरफ्तार करने गई थी एसीबी

जानकारी के अनुसार पलामू एसीबी टीम बुधवार को रंका थाना के एक एएसआई को रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार करने गई थी. इस दौरान रंका थाना के जवानों ने एसीबी टीम पर हमला कर दिया।बताया जा रहा है कि रंका थाना एएसआई कमलेश कुमार सिंह को पकड़ने एसीबी की टीम गई थी इसी दौरान पुलिसकर्मियों ने एसीबी की टीम पर हमला कर दिया।

क्या है मामला

जानकारी के अनुसार जमीन विवाद को लेकर रंका थाना के एएसआई कमलेश कुमार सिंह ने करी गांव निवासी संतोष कोरवा से केस को खत्म करने के नाम पर 34 हजार रूपया का घुस का मांग किया था, जिसे लेकर संतोष कोरवा ने पलामू एसीबी की टीम से शिकायत की थी. एसीबी की टीम रंका थाना पहुंची, और एएसआई कमलेश कुमार सिंह को एसीबी की टीम ने रंगे हाथ गिरफ्तार किया।गिरफ्तार होने के बाद कमलेश सिंह एसीबी टीम के साथ मारपीट करते हुए थाना से फरार हो गया।