Ranchi:बाइक सवार अपराधियों ने रेलवे स्टेशन के बाहर छात्र का मोबाइल छिनतई कर फरार हो गया

राँची।राजधानी राँची के चुटिया थाना क्षेत्र के चुटिया स्टेशन रोड में बाइक सवार अपराधियों ने एक छात्र का मोबाइल की छिनतई कर फरार हो गए। घटना मंगलवार रात करीब दस बजे की है।इस सम्बंध में पीड़ित छात्र हर्ष ने चुटिया थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है।

छात्र हर्ष ने पुलिस को बताया कि वह आनंद विहार कडरू का रहने वाला है। मंगलवार को वह इंटर सिटी ट्रेन से बोकारो से राँची रेलवे स्टेशन उतरा। स्टेशन के बाहर फूड प्लाजा के समीप जब वह खड़ा होकर घर जाने के लिए अपने एक साथी का इंतजार कर रहा था, इसी दौरान बाइक सवार दो अपराधी पहुंचे। उनके हाथ से मोबाइल छीना और ओवरब्रिज की ओर भाग निकले। हालांकि हर्ष भी अपराधियों के पीछे भागा, मगर वे तेजी से भाग निकले।

घटना की जानकारी मिलने के बाद चुटिया थाना की पुलिस मौके पर पहुंची। अपराधियों को दबोचने के लिए देर रात तक पुलिस उस इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरा से घटना का फुटेज निकाला। हालांकि अब तक पुलिस को अपराधियों का कोई सुराग हाथ नहीं लग पाया है।

बता दें स्टेशन के बाहर और स्टेशन रोड में पीसीआर पुलिस के साथ टाइगर पुलिस की गश्ती रहता है।फिर भी अपराधियो ने इस तरह कई बार घटना को अंजाम दे चुका है।