धनबाद के जमुनिया नदी में करम डाली का विसर्जन करने के दौरान पाँच बच्चे नदी में डूबे,दो की मौत……

धनबाद।झारखण्ड के धनबाद जिले में नदी में करम डाली विसर्जन करने गए 5 बच्चे डूब गए।कड़ी मशक्कत के बाद पांचों बच्चों को बाहर निकाल लिया गया है। सभी को अस्पताल ले जाया गया। जहां दो बच्चों को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया है। घटना के बाद पूरे इलाके में मातम का माहौल बना हुआ है। परिजनों के रो-रो कर बुरा हाल।विधायक ढुल्लू महतो मृतक के परिजनों से मिलकर उन्हें ढांढस देने में जुटे हैं।यह हादसा बाघमारा थाना क्षेत्र में हुआ है।जमुनिया नदी में करम डाली विसर्जन के दौरान दो बच्चों की डूबने से मौत हो गई है।

बताया जा रहा है कि पांच बच्चे करम डाल विसर्जन के लिए नदी में उतरे थे।करम डाल विसर्जन के दौरान गहरे पानी में चले जाने के कारण सभी डूब गए। लोगों की नजर पड़ने के बाद उन्हें कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाल लिया गया।आनन फानन में बीसीसीएल के क्षेत्रीय अस्पताल ले गए।जिसमें से दो बच्चों को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। मृत बच्चों की पहचान 10 वर्षीय देवराज कुमार और 14 वर्षीय सलोनी कुमारी के रूप में की गई है।

वहीं,घटना के बाद पूरे इलाके में मातम का माहौल बना हुआ है। बाघमारा विधायक ढुल्लू महतो मृत बच्चों के परिजन से मिलने पहुंचे हैं।बताया जा रहा है कि पांचो बच्चे करम डाल विसर्जन के लिए नदी में उतरे थे।इस दौरान वह धीरे-धीरे गहरे पानी में चलते चले गए। इसी वजह से यह हादसा हुआ।