पतरातू डैम में नाविक संघ के दो गुटों में जमकर मारपीट,दो दर्जन से ज्यादा लोग घायल, पांच रिम्स रेफर..

रामगढ़।झारखण्ड के रामगढ़ जिले में स्थित पर्यटन स्थल पतरातू डैम में नाविक संघ के दो गुट में जमकर मारपीट हुई। नाविकों की दोनों गुटों की ओर से लाठी डंडे चले।जिसमें दो दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए। सभी घायलों को इलाज के लिए पतरातू स्थित निजी अस्पताल और सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है।वहीं पांच घायलों की स्थिति को देखते हुए रिम्स रेफर किया गया है।घटना के बाद घूमने आए लोगों में अफरा-तफरी मच गई।लोग इधर-उधर भागने लगे। कुछ लोग तो जल्दी वहां से परिवार लेकर निकल गये।

घटना के संबध बताया जा रहा है कि नाविक संघ जियाउल और महफूज के दो गुटों के लोग किसी बात पर लाठी डंडों के साथ आपस में भिड़ गए।सभी घायलों को स्थानीय अस्पताल साई नर्सिंग होम और सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पतरातु में भर्ती कराया गया है। घायलों को सिर पर गहरी चोट लगी है। मारपीट की सूचना मिलते ही पतरातू पुलिस घटनास्थल पहुंची और पूछताछ शुरू की।

वहीं नाविक संघ के जियाउल ने बताया कि शनिवार रात में ही पतरातू पुलिस को सूचना दी गई थी कि डैम परिसर में तनाव का माहौल है,कभी भी यहां विवाद हो सकता है।

जानकारी के अनुसार,एक नाविक संघ ग्रुप अपने स्थान को छोड़कर दूसरी जगह पर नाव और स्टीमर लगा रहा था।जिसे लेकर पहले तो बहस हुई और देखते-देखते विवाद बढ़ गया।जिसके बाद जिआउल और महफूज गुट के लोगों में जमकर मारपीट हुई। जिसमें कई लोग घायल हो गए।