कोडरमा:दिनदहाड़े घर में घुसकर अपराधियों ने एक व्यक्ति को मुँह में मारी गोली,स्थिति नाजुक

कोडरमा।झारखण्ड में कोडरमा जिले के जयनगर थाना क्षेत्र के गड़गी में शनिवार को अपराधियों ने दिनदहाड़े घर में घुसकर एक व्यक्ति को मुंह मे गोली मार दी।जिससे गंभीर रूप से घायल है।मिली जानकारी के मुताबिक अपराधी तीन मोटरसाइकिल से छह की संख्या में थे। इसमें कुख्यात अपराधी सुरेश साव भी शामिल था। घायल गड़गी निवासी 55 वर्षीय लोचन साव की पत्नी बबीता देवी ने बताया कि सुरेश साव के साथ वीरेंद्र साव, विजय साव के अलावा छह व्यक्ति तीन मोटरसाइकिल से आए और सीधे अंदर घुस कर उसके पति के साथ मारपीट करने लगे।

इसी दौरान सुरेश साव ने मुंह में गोली मार दी।वहीं घटना की जानकारी परिजनों ने जयनगर पुलिस को दी। पुलिस तुरन्त गड़गी पहुंचकर घायल लोचन साव को बेहतर इलाज के लिए कोडरमा सदर अस्पताल से राँची के रिम्स रेफर कर दिया गया है। घटना की जानकारी मिलते ही थाना प्रभारी अब्दुल्ला खान, परसाबाद पुलिस पिकेट प्रभारी दिलीप कुमार मंडल दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे व मामले की जानकारी ली।

इस सम्बंध थाना प्रभारी अब्दुल्ला खान ने बताया कि अपराधियों की धरपकड़ के लिए छापेमारी शुरू कर दी गई है। जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इधर गांव में भय के कारण घटना की बात कोई बताने को तैयार नहीं है।बताया जा रहा है कि कुछ माह पूर्व दोनों गुटों में जमकर मारपीट हुई थी जिसमें सुरेश साव गंभीर रूप से घायल हो गया था। इस मामले को लेकर जयनगर थाने में एक मामला भी दर्ज किया गया था। घटना के बाद व्यवसायिक नगरी परसाबाद में एक बार फिर से भय का माहौल देखने को मिल रहा है। वैसे भी सुरेश साव के जेल से बाहर आने के बाद व्यवसायी काफी भयभीत थे। इस घटना ने एक बार फिर व्यवसायियों को भयभीत कर दिया है।

इधर एसपी कुमार गौरव ने बताया कि आपसी दुशमनी में इस घटना को अंजाम दिया गया है। उन्होंने बताया कि घायल को इलाज के लिए रिम्स भेजा गया। अपराधी की पहचान कर ली गई है और अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।