ट्रक की चपेट में आने से इंजीनियरिंग के छात्र की मौत,स्कूटी से माँ के लिए कचौड़ी लेने जा रहा था..

धनबाद।झारखण्ड के धनबाद जिले के चिरकुंडा थाना के डुमरकुंडा के पास एक दर्दनाक हादसा हो गया। एक ट्रक ने इंजीनियरिंग के छात्र को को कुचल दिया। जिसके बाद छात्र ने दम तोड़ दिया।मृतक छात्र की पहचान 23 साल के सुमित सिन्हा के रुप मे हुई है।वहीं छात्र को धक्का मारने के बाद चालक ट्रक लेकर फरार हो गया।

जानकारी के अनुसार,एलआईसी चिरकुंडा शाखा में कार्यरत तापस सिन्हा के बड़े पुत्र सुमित सिन्हा इंजीनियरिंग कॉलेज आसनसोल का छात्र था। रविवार सुबह साढ़े नौ बजे वह स्कूटी लेकर चिरकुंडा की ओर माँ के लिए कचौड़ी लाने जा रहा था,तभी डुमरकुंडा के पास एक ट्रक की चपेट में आ गया। इससे वह बुरी तरह से घायल हो गया।घटना की खबर पाकर पहुंचे परिजनों और दोस्तों ने आननफानन में उसे स्थानीय अस्पताल ले गए। गंभीर स्थिति देख चिकित्सक ने उसे दूसरे अस्पताल में ले जाने की सलाह दी।परिजन उसे बंगाल के एक अस्पताल में ले गए, जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया।

घटना की सूचना पाकर चिरकुंडा थाने की पुलिस भी पहुंची और घटनास्थल का मुआयना करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए धनबाद भेज दिया।मृतक दो भाइयों में सबसे बड़ा था। घटना की सूचना पाकर नेता शंतु चटर्जी घटनास्थल पर पहुंचे। इधर, सुमित की मौत के बाद उसके दोस्तों और परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।