Ranchi:ट्रेलर गाड़ी के चपेट में आया ऑटो चालक,दर्दनाक मौत,घंटों चक्के के नीचे दबा रहा,आक्रोशित लोगों ने करीब चार घंटे तक किया सड़क जाम…..

राँची।राजधानी राँची के तुपुदाना के दममाइल चौक पर तेज रफ्तार ट्रेलर की चपेट ने आने से एक युवक की घटना स्थल पर दर्दनाक मौत।वहीं ड्राईवर गाड़ी छोड़ कर भाग जाने से युवक का शव ट्रेलर के चक्के के नीचे घण्टों दबा रह गया। सूचना पर पहुँची पुलिस ने करीब साढ़े तीन घन्टे बाद हाइड्रा (क्रेन) से ट्रेलर को उठाया उसके बाद शव निकाला गया है।इसी बीच सैकड़ों की भीड़ जुट गई और आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दिया है।मृतक की पहचान सिलादोन गांव के जमील अंसारी पिता रमजान अली बताया जा रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार तुपुदाना इलाके के दसमाइल के पास खूँटी की ओर से आ रही तेज रफ्तार ट्रेलर ने एक ऑटो चालक को चपेट में ले लिया।युवक ट्रेलर के चक्के में फंस गया।इसी बीच चालक और उपचालक वाहन छोड़कर भाग निकला।युवक ट्रेलर के चक्के के निचे दबा रह गया।सूचना मिलने के बाद तुपुदाना थाना प्रभारी मीरा सिंह,खरसीदाग थाना प्रभारी सुखदेव साहा,नामकुम थाना के एसआई रवि केशरी मौके पर दलबल के साथ पहुँचे।पुलिस ने वाहन में फंसे शव को निकालने की कोशिश की,लेकिन शव नहीं निकला।करीब तीन घंटे बाद हाइड्रा वाहन (क्रेन) को मंगाए गए उसके बाद हाइड्रा से ट्रेलर को हटाया तब जाकर शव निकाला गया।इसी बीच सैकड़ों आक्रोशित स्थानीय लोग और ग्रामीणो ने सड़क जाम कर दिया।करीब चार घंटे बाद जाम को हटाया गया है।इस बीच खूँटी राँची रोड में वाहनों की लंबी कतारें लग गई।

इधर,परिजनों ने बताया कि सुबह लगभग 6 बजे जमील अन्सारी अपने टेम्पू लेकर दसमाईल चौक पर खड़े थे उसी क्रम में खूँटी की ओर से राँची जाने के क्रम में तेज गति से ट्रेलर गाड़ी आया और टेम्पू को चपेट में ले लिया।टेम्पू में बैठा जमील भी ट्रेलर के चपेट में आ गया।जिससे दर्दनाक मौत हो गई। जमील अपने पीछे पत्नी एक 7 माह की बच्ची एवं माता-पिता से छोड़ गए।बताया जाता है कि जमील अपने परिवार का इकलौता कमाने वाला था।

वहीं,प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार ट्रेलर खूंटी की ओर आ रहा था।और ऑटो चालक जमील ऑटो लेकर राँची की ओर से जा रहे थे,इसी दौरान अचानक ऑटो मोड़ लिया।सामने से आ रहे ट्रेलर देखकर ऑटो से कूट गया।लेकिन कूदने से ट्रेलर के पीछे चक्का के नीचे आ गया।ट्रेलर चालक ने बचाने की कोशिश भी की,नहीं बचा पाया।उसके बाद गाड़ी छोड़कर चालक भाग निकला। जमील ट्रेलर के चक्के के नीचे दबा रह गया।

इधर खरसीदाग ओपी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।जिस जगह सड़क दुर्घटना हुई है।खरसीदाग ओपी का इलाका पड़ता है।वहीं स्थानीय लोगों ने मृतक के परिजनों को मुआवजा देने के लिए घंटों सड़क जाम किया।पुलिस के समझाने के बाद जाम हटाया गया।मौके पर तुपुदाना,खरसीदाग और नामकुम पुलिस के अलावा स्थानीय जनप्रतिनिधि भी पहुँचे थे।