जेल में बंद रहते हुए पंकज मिश्रा के द्वारा फोन से बात करने के मामले में ईडी की जांच तेज,तीन महीने का सीसीटीवी फुटेज रिम्स से ले गई….

राँची।जेल में बंद रहने के बावजूद पंकज मिश्रा के द्वारा फोन से बात करने के मामले में ईडी की जांच तेज हो गई है। जानकारी के मुताबिक शनिवार को ईडी दो सदस्यीय टीम रिम्स पहुंची वहां से सीसीटीवी फुटेज अपने साथ ले गई।रिम्स में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज तीन महीने तक सुरक्षित रहते हैं। ईडी की टीम पूरे तीन महीनों के सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है।खासकर पूजा सिंघल और पंकज मिश्रा के कमरे के बाहर लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है।

ईडी ने सीसीटीवी फुटेज उपलब्ध कराने को कहा था

प्रवर्तन निदेशालय ने शुक्रवार को रिम्स प्रशासन से पेइंग वार्ड क्षेत्र के सीसीटीवी फुटेज उपलब्ध कराने को कहा था,जहां पंकज मिश्रा इलाजरत हैं। ईडी उन लोगों का पता लगाना चाहता है जो पेइंग वार्ड में अनाधिकृत तरीके से पंकज मिश्रा से मिले थे। ED ने यह कदम पंकज मिश्रा के दो ड्राइवरों चंदन यादव और सूरज पंडित को अवैध रूप से पंकज मिश्रा को कॉल करने के लिए अपना मोबाइल फोन उपलब्ध कराने के आरोप में हिरासत में लेने के बाद उठाया। आरोप है कि पंकज मिश्रा साहिबगंज के डीसी रामनिवास यादव, एसपी अनुरंजन किस्पोट्टा, जिला खनन अधिकारी विभूति कुमार समेत कई लोगों से फोन पर लगातार संपर्क में रहते थे और निर्देश देते थे।