पारिवारिक विवाद में पति-पत्नी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या,थाना में पुलिस की दुत्कार मिलने के बाद दोनों ने कदम उठाया,पुलिस जांच में जुटी है…

सरायकेला।झारखण्ड के सरायकेला-ख़रसावां जिले के आदित्यपुर थाना एमआइजी निवासी मुकेश अग्रवाल व पत्नी वीणा अग्रवाल ने घर में फांसी लगा ली है।जानकारी के अनुसार पारिवारिक विवाद को लेकर दंपती ने फांसी लगा ली। घटना की जानकारी मिलते ही मायका पक्ष के लोग दोनों को लेकर एमजीएम अस्पताल पहुंचे,जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।वीणा अग्रवाल के परिजनों का कहना है कि दोनों को उनके परिवार के लोग प्रताड़ित कर रहे थे।इसे लेकर ये आदित्यपुर थाना भी पहुंचे थे,लेकिन पुलिस ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया गया।जिससे ये कदम उठाया है।पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बताया जा रहा है कि मुकेश भाई में सबसे छोटा था और मुकेश से बड़ा भाई और उसकी पत्नी दोनों ने मृतक दंपति को प्रताड़ित कर रहा था। वैसे प्रताड़ना से तंग आकर दोनों पति-पत्नी आदित्यपुर थाना पहुंचा लेकिन पुलिस न्याय करने के बजाय दोनों पति-पत्नी को थाने में ही खरी-खोटी सुना दी। इतना ही नहीं गाली गलौज कर थाने से बाहर कर दिया।उसके बाद पति-पत्नी घर आकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है।