Ranchi:अरगोड़ा थाना क्षेत्र में करोबारी के ठिकानें पर ईडी की छापेमारी

राँची।राजधानी राँची के अरगोड़ा में ईडी की टीम छापेमारी हो रही है।सोमवार को ईडी की टीम अरगोड़ा थाना क्षेत्र के वसुंधरा अपार्टमेंट स्थित एक फ्लैट और अरगोड़ा थाना के पास एक कार्यालय में पहुंच कर छापेमारी कर रही है।बताया जा रहा है कि ईडी की टीम जिन ठिकाने पर छापेमारी कर रही है, वह संजय तिवारी नाम के एक कारोबारी का है। हालांकि इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है।

वहीं छापेमारी के दौरान ईडी की टीम ने किसी को आने जाने की अनुमति नहीं दी है। वसुंधरा अपार्टमेंट के गेट के बाहर पुलिस की तैनाती की गई है।ईडी की किस मामले में छापेमारी कर रही है अब तक इसके पीछे का सही वजह सामने नहीं आ पाया है।

इधर मिली जानकारी के मुताबिक,भानु कन्ट्रक्शन के ठिकाने पर छापेमारी चल रही है। यह मामला सितंबर 2017 का है।मिड डे मील के करीब 100 करोड़ रुपये एसबीआई धुर्वा ब्रांच से भानू कंस्ट्रक्शन के 34 खातों में अवैध तरीके से स्थानांतरित कर दिये गये थे. इसे लेकर पहले धुर्वा थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी गई थी. बाद में मामले की जांच सीबीआई ने अपने हाथ ले ली थी. इस मामले में बैंक के अफसरों की भी संलिप्तता थी. बैंक के दो अफसरों को निलंबित कर दिया गया था।