Breaking:आईएएस पूजा सिंघल के पति के पल्स हॉस्पिटल में दूसरे दिन भी ईडी की छापेमारी जारी,मरीज की मौत,परिजनों का आरोप ..

राँची।झारखण्ड के IAS पूजा सिंघल के पति अभिषेक झा के पल्स हॉस्पिटल में ईडी की छापेमारी दूसरे भी जारी है। शनिवार को भी ईडी की टीम पल्स हॉस्पिटल में दस्तावेज को खंगाल रही है।गौरतलब है कि झारखण्ड की खान एवं उद्योग विभाग की सचिव पूजा सिंघल और उनके करीबियों के 25 ठिकानों पर ईडी ने शुक्रवार को एक साथ छापेमारी की थी। छापेमारी के दौरान पूजा सिंघल और उनके करीबियों द्वारा तकरीबन 150 करोड़ के निवेश संबधी दस्तावेज एजेंसी को मिले हैं।वहीं उनके सीए सुमन कुमार के आवास से 19.31 करोड़ रुपये बरमाद किए हैं।हालांकि ईडी के अधिकारियों ने मामले में अबतक कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है।वहीं ईडी ने सीए सुमन कुमार और उसके भाई पवन को हिरासत में ले लिया है।

अस्पताल में मरीज की मौत,परिजनों ने लापरवाही का आरोप

प्लस अस्पताल में इलाजरत पिठोरिया के एक मरीज की मौत हो गई।बताया की शुक्रवार को 30 से 40 हजार का दवाई मंगवाया।उसके बाद बोला कि सीरियस है दूसरे जगह ले जाइए।इसी बीच मरीज की मौत हो गई।परिजनों ने बताया कि पहले तीन लाख जमा किये अभी और चार लाख का लाने बोला जा रहा है।परिजन अस्पताल के बाहर मीडिया से बात कर रहे थे।

मनरेगा घोटाले में जांच के दायरे में हैं पूजा सिंघलः

गौरतलब है कि 2000 बैच की आईएएस अधिकारी पूजा सिंघल खूंटी और चतरा में मनरेगा घोटाले में भी जांच के दायरे में हैं।ईडी ने पूर्व में मनरेगा घोटाले में जेई रामविनोद सिन्हा के खिलाफ कार्रवाई की थी। रामविनोद सिन्हा से पूछताछ में आए तथ्यों के आधार पर ईडी ने पूजा सिंघल की भूमिका की जांच शुरू की थी. मनरेगा घोटाले के साथ साथ अलग अलग पदों पर रहते हुए लाभ अर्जित कर पैसों की मनी लॉन्ड्रिंग करने के पहलुओं पर भी जांच की जा रही है. जानकारी के मुताबिक, रांची के साथ कई महानगरों में जमीन, फ्लैट में निवेश किए गए हैं। ईडी को पूजा सिंघल के पति अभिषेक झा के ऑनरशिप वाले पल्स अस्पताल को लेकर भी कई अहम जानकारी मिली है।