Ranchi:मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से मिला दुर्गा पूजा समिति का प्रतिनिधिमंडल,सभी मंदिरों को खोलने की मांग..

मुख्यमंत्री ने उन्हें दुर्गोत्सव के आयोजन के लिए शुभकामना दी और उनकी मांगों पर गंभीरतापूर्वक विचार करने का भी भरोसा दिया।

राँची।राँची महानगर दुर्गा पूजा समिति का एक प्रतिनिधिमंडल बृहस्पतिवार को मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से मिला।प्रतिनिधिमंडल ने सरकार द्वारा दुर्गा पूजा महोत्सव को लेकर तैयार किए जा रहे हैं गाइडलाइन को आम लोग और यहां की परंपरा और संस्कृति को ध्यान में रखकर जारी करने की मांग की।

समिति के रामधन बर्मन,अजीत सहाय एवं अन्य लोगों ने मुख्यमंत्री से राँची सहित राज्य के सभी धार्मिक स्थलों को खोलने की मांग की।उन्होंने कहा कि दुर्गा पूजा में ढाक बजाने की विशेष मान्यता है इसलिए इस पर रोक नहीं लगाई जाय।

प्रतिनिधिमंडल ने मुख्यमंत्री को बताया कि इस बार कोविड-19 को देखते हुए सभी पूजा पंडाल के संचालक विशेष सतर्कता बरत रहे हैं। पंडालों का आकार छोटा कर दिया गया है।पंडाल के अंदर दर्शनार्थियों को आने और निकलने में परेशानी ना हो इसलिए काफी जगह रखा जाएगा,ताकि सोशल डिस्टेंसिंग का भी पालन हो सके।मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन ने उन्हें दुर्गोत्सव के आयोजन के लिए शुभकामना दी और उनकी मांगों पर गंभीरतापूर्वक विचार करने का भी भरोसा दिया।