Jharkhand:मॉस्क,डॉक्टर,बेरहम पुलिस,बेबस पिता:बीमार बेटी को लेकर अस्पताल पहुंचे पिता की जमकर की पिटाई ?

गोड्डा।झारखण्ड से एक ऐसी तस्वीर पुलिस की सामने आई है जिससे ये जरूर कहेंगे बेरहम पुलिस की बेरहम काम।जी हाँ, दरअसल ठाकुरगंगटी प्रखंड मुख्यालय स्थित हरि देवी रेफरल हॉस्पिटल में एक गरीब पिता को मास्क नहीं पहनना महंगा पड़ गया।उसकी न केवल पुलिस ने पिटाई की बल्कि हवालात में भी पहुंचा दिया।जबकी पीड़ित शख्स का कहना है कि उसके पास मास्क पहनने के पैसे तक नहीं है।

मिली जानकारी अनुसार संजय तांती नाम के व्यक्ति की बेटी को पेट में अचानक दर्द की शिकायत हुई इसके बाद पिता उसे अस्पताल ले गए।दर्द से बेचैन बेटी को देख पिता ने चिकित्सक डॉ. विवेकानंद से आग्रह किया कि वे उनकी बेटी का इलाज करें, लेकिन चिकित्सक ने कहा पहले मास्क पहन कर आइए।दर्द से बेचैन बेटी को देख पिता बार-बार आग्रह करता रहा,लेकिन चिकित्सक ने इसी बीच पुलिस को फोन कर दिया।फिर क्या बेरहम पुलिस पहुँची।

कुछ ही देर में एएसआई पंकज कुमार दल बल के साथ पहुंचे और पंकज तांती की पिटाई कर दी, फिर पुलिस वाहन में बिठा कर साथ लेते गए। इधर, इस पूरे मसले पर चिकित्सक डॉ. विवेकानंद ने माना कि उनके द्वारा मास्क पहने को कहा गया। ऐसा नहीं करने पर उन्होंने पुलिस को फोन कर दिया। इसके बाद पुलिस उसे उठा कर ले गयी।अब आप सोच सकते हैं कितना बेरहम पुलिस है।लाखों लोग बिना मास्क का चल रहा है ना डॉक्टर को दिख रहा है ना बेरहम पुलिस को दिख रहा है।पुलिस और डॉक्टर को दिखा तो एक संजय तांती जैसा मजबूर इंसान !