Jharkhand:बोरियो के चर्चित अनाज व्यापारी अरुण साह की अपहरण और हत्या में शामिल गोबरी निवासी पूजा उर्फ होपनमय को पुलिस ने गिरफ्तार किया,पूछताछ की जा रही है।

साहिबगंज।बोरियो के चर्चित अनाज व्यापारी अरुण साह की हत्या में शामिल गोबरी निवासी पूजा उर्फ होपनमय को पुलिस ने तेलो पंचायत के बरमसिया से गिरफ्तार कर लिया है। बोरियो थाना प्रभारी लव कुमार सिंह की अगुवाई में छापेमारी कर उसे गिरफ्तार किया गया। अरुण हत्याकांड में संताल लिबरेशन आर्मी का नाम सामने आया था। संभव है पूजा भी संताल लिबरेशन आर्मी से जुड़ी हो,हालांकि यह उससे पूछताछ के बाद स्पष्ट होगा। कथित रूप से पूजा ने ही अरुण को बुलाया था।जिसके बाद उसका अपहरण कर लिया गया था।

मालूम हो कि 20 जून, 2020 को अनाज व्यपारी अरुण साह का अपहरण खुट्टा पहाड़ से नेशनल संताल आर्मी द्वारा कर लिया गया था। अपहर्ता द्वारा 30 लाख की फिरौती मांगी जा रही थी। 27 जून की सुबह बरहेट के लबरी गांव के पास लोकेशन के आधार पर पहुंची तो बोड़बाध हटिया के समीप अपराधियों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी जिसमें एक पुलिसकर्मी घायल हो गया बाद में उनकी मौत हो गयी। इससे पूर्व अपराधियों ने अरुण साह की भी गोली मारकर हत्या कर दी थी।