Jharkhand:राजधानी एक्प्रेस से नीचे गिरने से कटा व्यक्ति का दोनों पैर,अस्पताल में इलाज के दौरान मौत।

रामगढ़:बरकाकाना-मुरी रेलखंड के बड़किपोना रेलवे स्टेशन के रेलवे ओवरब्रिज के पास सुबह एक व्यक्ति के ट्रेन से गिरने पर दोनों पैर कट गए।जिससे युवक की गंभीर हालत में सदर अस्पताल ग्रामीण और पुलिस की मदद से भेजा गया।लेकिन अस्पताल पहुंचने के बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।हालांकि पुलिस परिजनों से संपर्क करने का प्रयास कर रही है।

जानकारी के अनुसार गंभीर रूप से घायल युवक घटना स्थल पर अपना नाम आकाश और पहाड़ी मंदिर राँची का पता बता रहा है।वहा मौजूद लोगों को उसने बताया कि राजधानी एक्सप्रेस में सवार था।जो राँची की ओर आ रहा था. गेट में बैठा हुआ था तभी झपकी आ गई और युवक निचे गिर गया. जिसके बाद हादसा हुआ।

घटना के बाद वहां ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई थी. जिसके बाद एबुंलेन्स और पुलिस को फोन किया गया. घटनास्थल पर एंबुलेंस और पुलिस पहुंचकर ग्रामीणों की मदद से घायल युवक को सदर अस्पताल भेजा।जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. हालांकि पुलिस अभी इसकी पहचान नहीं कर पाई है न ही परिजनों से संपर्क कर पाई है।वहीं अब तक इस युवक का कोई भी परिजन सदर अस्पताल नहीं पहुंचा है।युवक का शव पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल रामगढ़ में रखा हुआ है