राजधानी राँची में स्कूल बस का कहर,रिम्स के डॉक्टर को कुचला,डॉक्टर की दर्दनाक मौत…

राँची।राजधानी राँची में करमटोली चौक के पास सड़क हादसे में एक डॉक्टर की दर्दनाक मौत हो गई।बताया जाता है कि डॉक्टर सौरभ कुमार शर्मा करमटोली चौक की तरफ होते हुए रिम्स जा रहे थे।उसी दौरान एक स्कूली बस ने उसे अपनी चपेट में ले लिया।जिससे डॉक्टर बुरी तरह घायल हो गया।स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में गंभीर रूप से घायल डॉक्टर को रिम्स में इलाज के लिए भेजा।लेकिन डॉक्टर ने वहां उन्हें मृत घोषित कर दिया।

स्थानीय लोगों के अनुसार,डॉ सौरभ कुमार शर्मा अपनी स्कूटी से रिम्स की तरफ जा रहे थे। उसी दौरान एक स्कूल बस ने उन्हें टक्कर मार दी। ठोकर लगने की वजह से वह जमीन पर गिर पड़े, जिसके बाद स्कूल बस उन्हें कुचलते हुए आगे बढ़ गई।लोगों ने चिल्लाकर बस वाले को आवाज दिया तब तक बस ने डॉक्टर को कुचलते हुए पार हो गया।घटना के बाद बस ड्राइवर तेजी के साथ बस लेकर मौके से फरार हो गया। हादसे में बुरी तरह से जख्मी डॉक्टर को स्थानीय लोगों ने एंबुलेंस बुलाकर आनन-फानन में अस्पताल भेजा। लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही उनकी मौत हो चुकी थी।

इधर सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंचकर मामले की जानकारी ली।पुलिस सीसीटीवी फुटेज से बस का पता लगा रही है।कौन स्कूल की बस थी।

जानकारी के अनुसार डॉ सौरभ कुमार शर्मा प्लास्टिक सर्जरी डिपार्टमेंट में पदस्थापित थे। वह हर दिन अपनी स्कूटी से ही रिम्स आया जाया करते थे।शुक्रवार को वह खाना खाने के बाद वापस रिम्स की तरफ जा रहे थे, तभी उन्हें बस ने कुचल दिया।रिम्स से मिली जानकारी के अनुसार डॉक्टर सौरभ एक बेहतरीन इंसान थे वह प्लास्टिक सर्जरी डिपार्टमेंट में असिस्टेंट प्रोफेसर के तौर पर पढ़ाया भी करते थे।उनके असमय सड़क हादसे में हुई मृत्यु से रिम्स में मातम का माहौल है।

हेलमेट तो लगाया,लेकिन क्लिप लगाना भूल गए

मिली जानकारी के मुताबिक डॉ सौरभ शर्मा ने हेलमेट लगाया था, लेकिन हेलमेट का क्लिप लगाना भूल गए थे। बस की चपेट में आने के बाद हेलमेट निकल कर सड़क पर गिर गया। वही रिम्स के जनसंपर्क अधिकारी डॉ राजीव रंजन ने कहा कि डॉ सौरभ के सीने और सर पर चोट लगी थी।

घटना की जानाकरी मिलते ही पहुंचे रिम्स के वरीय अधिकारी

घटना की जानकारी मिलने के बाद रिम्स के निदेशक डॉ कामेश्वर प्रसाद, चिकित्सा अधीक्षक डॉ हिरेंद्र बिरुआ समेत कई डॉक्टर ट्रामा सेंटर पहुंचे। गमगीन माहौल के बीच अपने साथी को खोने का गम सभी चिकित्सकों के चेहरे पर दिख रहा था। वहीं डॉ सौरभ की पत्नी राँची के मेडिका अस्पताल में एनेस्थीसिया की डॉक्टर है।