धनबाद पुलिस ने मुथूट फाइनेंस का ऑफिस में लूटने आए अपराधी को मार गिराया,पुलिस के साथ मुठभेड़ में एक अपराधी की मौत,दो घायल सहित तीन गिरफ्तार..

धनबाद।झारखण्ड के धनबाद में मुथूट फाइनेंस का ऑफिस में लूटने आए अपराधी और पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गई।जिसमें में पुलिस ने जहां एक अपराधी को मार गिराया वहीं दो अपराधी को जख्मी हालत सहित तीन को गिरफ्तार कर लिया। बाकी अपराधी भागने में सफल रहे।यह घटना जिले बैंक मोड़ थाना क्षेत्र के गुरुद्वारा के पास स्थित मुथूट फाइनेंस ऑफिस में हुई है।बीते तीन सितंबर को धनसार स्थित गुंजन ज्‍वेलस में दिनदहाड़े डकैती के तुरंत बाद मंगलवार की सुबह अपराधियों ने एक और बड़ी घटना को अंजाम देने का प्रयास किया हालांकि इस बार अपराधियों का पुलिस से आमना सामना हो गया।

बताया जाता है कि बैंक मोड़ गुरुद्वारा के पास स्थित मुथूट फाइनेंस के दफ्तर के खुलते ही मंगलवार की सुबह करीब 10 बजे आधा दर्जन अपराधी घुस गए। इसकी सूचना मिलते ही बैंक मोड़ थाना की पुलिस मौके पर पहुंच गई।बताया जा रहा है कि मुथूट के ऑफिस के अंदर और भी अपराधी मौजूद थे,लेकिन वह बचकर भाग निकले। एसएसपी संजीव कुमार, बैंक मोड़ पुलिस थाना के प्रभारी पीके सिंह घटनास्‍थल पर जमे हुए हैं. मौके पर सैकड़ों लोग भी जमा हो गए हैं।

तीन दिन पहले अपराधियों ने धनसार पुलिस स्‍टेशन से महज 100 मीटर की दूरी पर स्थित गुंजन ज्‍वेलस से एक करोड़ रुपये से अधिक का सोना लूट लिया था। मुथूट कंपनी सोना लेकर लोन देती है।