बॉडीगार्ड मौत मामला:पत्नी ने कहा पति किसी भी तरह का हथियार चलाने में सक्षम नहीं थे ! विधायक प्रतिनिधि के खिलाफ मामला दर्ज

पलामू।झारखण्ड के बिश्रामपुर से भाजपा विधायक रामचंद्र चंद्रवंशी के प्रतिनिधि इदरीश हवारी के बॉडीगार्ड के सिर में गोली लगने से मौत हो गई थी थी।इस मामले में प्रतिनिधि इदरीश हवारी खिलाफ़ बिश्रामपुर थाना में एफआईआर दर्ज किया गया है।जबकि पुलिस ने विधायक प्रतिनिधि का लाइसेंसी हथियार और गाड़ी को भी जब्त कर लिया है।गौरतलब है की बुधवार की रात बिश्रामपुर थाना क्षेत्र में इदरीश हवारी का लाइसेंसी हथियार से गोली चलने से खादिम रसूल नामक व्यक्ति की मौत हो गई थी।खादिम रसूल इदरीश हवारी का बॉडीगार्ड थ।इदरीश हवारी के खिलाफ आईपीसी की धारा 304 और 27 आर्म्स एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज किया गया है।

मृतक खादिम रसूल की पत्नी अकबरी खातून ने मामला दर्ज कराया है

मृतक खादिम रसूल की पत्नी अकबरी खातून ने पूरे मामले में एफआइआर दर्ज करवाया है। पुलिस को दिया आवेदन में उन्होंने लिखा है कि उनके पति किसी भी तरह का हथियार चलाने में सक्षम नहीं थे।उनके चार लड़की और एक लड़का है।खादिम रसूल पूरे परिवार का भरण-पोषण करते थे। इदरीश हवारी के लाइसेंसी राइफल से ही उनके पति को गोली लगी है।मृतक खादिम रसूल के शव का गुरुवार को एमएचसीएच में पोस्टमार्टम किया गया।उसके बाद परिजनों को शव सौंप दिया गया।

क्या है मामला:

इदरीश हवारी रेहला में मुहर्रम के कार्यक्रम से बिश्रामपुर लौटे थे। बिश्रामपुर में गाड़ी के अंदर ही गोली चली थी, गोली सीधे खादिम रसूल के सिर में लग गई थी।खादिम रसूल को गंभीर हालत में स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जहां डॉक्टरों ने उन्हें एमएमसीएच रेफर कर दिया था।एमएमसीएच में पहुंचने के बाद डॉक्टरों ने खादिम रसूल को मृत घोषित किया था।