गुमला:डैम में मछुआरे मार रहे थे मछली,जाल में मिला शव,मच गया हड़कंप,जांच में जुटी पुलिस

गुमला।झारखण्ड के गुमला जिला अंतर्गत चैनपुर प्रखंड में उस समय हड़कंप मच गया जब मछुआरे के जाल में मछली की जगह एक शव फंस गया।बताया जाता है कि बेंदोरा पंचायत के किरतो डैम में मछुआरे मछली मार रहे थे।इसी बीच पांच दिन से लापता मालम नवटोली गांव निवासी ज्योतिष तिर्की (38 वर्ष) का शव डैम से बरामद हुआ है। इसकी सूचना पंचायत के मुखिया सुशील दीपक मिंज द्वारा चैनपुर थाना को दिया गया।जिसके बाद थाना प्रभारी आशुतोष कुमार सिंह दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंच कर डैम से शव को पोस्टमार्टम के लिए गुमला सदर अस्पताल भेज दिया।

इधर मृतक ज्योतिष तिर्की की पत्नी अनीता तिर्की ने बताया कि शनिवार को खाना खाकर पति घर से बाहर निकले थे।जिसके बाद से उनका कोई पता नहीं चला था।उसके बाद सोमवार को चैनपुर थाने में गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया गया था। गुरुवार की सुबह कुछ लोगों से मालूम हुआ कि किरतो डैम में एक व्यक्ति का शव मिला है। जिसके बाद मैं देखने आयी तो यहां मेरा पति का शव था।उसने बताया कि पिछले कुछ दिनों से मेरे पति को टायफाइड हो गया था। जिससे वह कुछ कमजोर हो गये थे। उसने बताया की शादी के बाद से ही मैं अपने पति के साथ अपने मायके कातिंग गांव में रहती थी। यहीं मेरे पति खेती-बारी कर घर चलाते थे। मेरी दो बेटी और एक बेटा है। तीनों बच्चे स्कूल में पढ़ाई करते हैं।

पति की मौत के बाद अनीता और उसके बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल है।अनीता ने कहा कि पति काम करते थे, तो घर का चूल्हा जलता था।अब पति नहीं रहे।कैसे बच्चों की परवरिश करूंगी। उन्होंने प्रशासन से मदद की गुहार लगायी है।इस संबंध में चैनपुर थाना प्रभारी आशुतोष कुमार सिंह ने कहा कि किरतो डैम से एक अधेड़ का शव मिला है।ज्योतिष की मौत कैसे हुई है।पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। पुलिस हर पहलुओं पर जांच कर रही है।