नहाते समय बना लिया वीडियो,चचेरे भाइयों ने वीडियो दिखाकर नाबालिग बहन से किया दुष्कर्म,एक गिऱफ्तार

पश्चिमी चंपारण:बिहार के बेतिया में नाबालिग के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आई है।बताया जाता है कि आरोपी युवक ने घटना को उस समय अंजाम दिया, जब नाबालिग घर में अकेली थी। घटना के वक्त आरोपी युवक के साथ उसका बड़ा भाई भी था। दुष्कर्म करने के बाद दोनों वहां से फरार हो गए।मामले में नाबालिग की बड़ी बहन ने शिकारपुर थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। एफआईआर में उसने चाचा के बेटों को आरोपी बनाया है। पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद केस दर्ज कर लिया है।कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया गया है।घटना शिकारपुर थाना क्षेत्र नरकटियागंज इलाके की है।

बताया जाता है कि एफआईआर में लड़की ने बताया कि उसके घर के लोग मोहर्रम के मेले में गए हुए थे।नाबालिग घर में अकेली थी और नहा रही थी।उसी समय दोनों आरोपी उसके घर में घुस गए।घर में घुसने के बाद नाबालिग को नहाते हुए देख उसका वीडियो बना लिया।वीडियो बनाने के बाद उसके साथ जबरदस्ती की। जब नाबालिग ने विरोध किया तो उसका वीडियो दिखाते हुए कहा कि शोर करोगी तो यह वीडियो सोशल साइट्स पर वायरल कर देंगे। जब वह रोने लगी तो चुप रहने के लिए उसे जान से मारने की धमकी भी दी।इस घटना में आरोपी के बड़े भाई ने भी उसका साथ दिया।

वहीं नाबालिग ने एफआईआर में यह भी खुलासा किया है कि कुछ दिन पहले आरोपी के बड़े भाई ने भी जबरन उसके साथ दुष्कर्म किया था लेकिन पंचायती के माध्यम से मामला सुलझा लिया गया था। शिकारपुर थानाध्यक्ष अजय कुमार ने बताया कि ”मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है। एफआईआर में चाचा के बेटों को आरोपी बनाया गया है। पीड़ित लड़की को मेडिकल और बयान दर्ज करने के लिए बेतिया भेज दिया गया है। एक की गिरफ्तारी हो चुकी है। दूसरे आरोपी युवक की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।”