दो गुटों में झड़प के बाद सिसई पुलिस छावनी में तब्दील, घटना में शामिल लोगों को पुलिस ने किया चिन्हित.

गुमला: जिले के सिसई थाना क्षेत्र में मंगलवार देर रात दो गुटों में झड़प हो गई थी. कोरोना फैलाने की अफवाह को लेकर दो गुटों के बीच झड़प के बाद सिसई पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया है. पुलिस ने घटना में शामिल लोगों को चिन्हित कर लिया है. पुलिस इन लोगो के ऊपर कारवाई करेगी. एसपी अंजनी झा ने लोगों से अपील करते हुए कहा है अफवाह पर ध्यान नहीं दे. अफवाह फैलाने वाले पर पुलिस कारवाई करेगी. जिला के सभी इलाकों में लॉकडाउन का सख्ती से पालन कराया जा रहा है.

नियंत्रण में है स्थिति

जिले के सिसई थाना क्षेत्र में मंगलवार देर रात कोरोना फैलाने की अफवाह को लेकर दो गुटों के बीच झड़प हो गयी. इस दौरान एक युवक की मौत हो गयी और एक गभीर रूप से घायल हो गया. पूरे इलाके में पुलिस बल की तैनाती कर दी गयी है.फिलहाल स्थिति नियंत्रण में है. मौके पर पुलिस अधिकारी कैंप कर रहे हैं और किसी को भी सड़क पर निकलने नहीं दिया जा रहा है.

कोरोना फैलाने की अफवाह को लेकर हुई झड़प

जानकारी के अनुसार मंगलवार देर रात गुमला के सिसई इलाके में अफवाह फैल गयी एक पक्ष के लोग गांवों में घूम-घूम कर थूक रहे हैं. घरों के अलावा तालाब और अन्य जगहों पर कोरोना संक्रमण फैलाने की कोशिश की जा रही है. इस तरह की अफवाह के बाद सिसई थाना क्षेत्र के भदौली गांव के पास बसिया रोड निवासी एक युवक घूमता हुआ मिला. जिसकी एक गुट के लोगों ने पिटाई कर दी. पिटाई किये जाने के बाद दूसरे गुट के लोगों ने कुंद्रा गांव के एक युवक की पिटाई कर दी. घायल युवकों को देर रात गुमला रेफरल अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान एक की मौत हो गयी जबकि दूसरे की स्थिति गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने उसे रांची के रिम्स रेफर कर दिया.

घटना में शामिल लोगों को कर लिया गया है चिन्हित: एसपी

गुमला एसपी अंजनी झा से बात करने पर उन्होंने बताया कि दो गुटों के बीच हुए झड़प के बाद पुलिस मौके पर कैंप कर रही है. और लोगों से अफवाह पर ध्यान नहीं देने की अपील की गई है. घटना में शामिल लोगों को चिन्हित कर लिया गया है. सभी के ऊपर कानूनी कार्रवाई की जाएगी.स्थिति नियंत्रण में है.