थैलेसीमिया से पीड़ित बच्चों को लॉकडाउन में मिला पुलिस का सहारा। बीमार बच्चों के लिए पुलिसकर्मियों ने किया रक्तदान।

गोड्डा: जिले के 40 बच्चे जो थेलेसीमिया बिमारी से पीड़ित हैं. और लाॅकडाउन होने के कारण इन बच्चों को रक्त की कमी होने के मामले को गंम्भीरता से लेते हुये सदर अस्पताल गोड्डा में एसपी शैलेन्द्र प्रसाद बर्णवाल के द्वारा ब्लड डोनेशन कैंप का मंगलवार को आयोजन किया गया. जिसने लगभग 31 पुलिस पदाधिकारियों तथा कर्मियों रक्त दान किया. इस मौके पर एसपी शैलेन्द्र प्रसाद बर्णवाल जवानों की हौसला अफजाई करते हुए कहा की महादान दान रक्तदान होता है. ऐसे जवानों को सलाम, गोड्डा पुलिस संकट की इस स्थिति में अपने कर्तव्यों के अतिरिक्त आम जनों की सेवा में सदैव तत्पर है, चाहे वह जरूरतमंदों को भोजन कराना हो या भूखे के घर राशन पहुंचाना या मानवता का परिचय देते हुए रक्तदान करना.

लॉकडाउन का अनुपालन करा रही है पुलिस:-

गोड्डा पुलिस लॉकडाउन का अनुपालन कराने के लिए सुबह से जिले के हर इलाके में पुलिस मुस्तैद होकर सड़कों पर गश्ती लगा रही है.बेवजह सड़क पर घूमने वाले व वाहन चालकों को पुलिस उठक-बैठक करा रही है. साथ ही घर में रहने की चेतावनी दी जा रही है.अस्थायी तौर पर बनाये गये बाजार में भीड़ को रोकने के लिए सुबह से ही जिले के प्रशासनिक अधिकारी सड़क पर उतर गये हैं. इस दौरान चौक-चौराहों को सील कर दिया गया. आवश्यक सेवाओं को छोड़कर किसी भी वाहन को जाने की इजाजत नहीं दी गयी है.

15 कम्यूनिटी किचन में हर दिन जरूरतमंद को कराया जा रहा भोजन:-

गोड्डा के एसपी शैलेंद्र वर्णवाल के निर्देश पर जिले के सभी थाना प्रभारी सभी थानों में, गांव में जाकर कम्यूनिटी किचन के द्वारा जरूरतमंदों को भोजन उपलब्ध करा रही है.गरीब और असहाय के साथ-साथ बेजुबान पशुओं को भी गोड्डा पुलिस भोजन करा रही है.