झारखण्ड:थाना में दुष्कर्म के आरोपी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या..

साहिबगंज।राजमहल थाना के हाजत में सोमवार की देर रात एक व्यक्ति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया।बताया जा रहा है कि दुष्कर्म के आरोपित विजय मंडल को राजमहल थाना की पुलिस ने सोमवार की रात पकड़कर हाजत में बंद किया था.इसी दौरान रात में हाजत के शौचालय में उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया।

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस के वरीय अधिकारी मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुटे हुए है.विजय मंडल के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।प्राप्त जानकारी के अनुसार राजमहल थाना क्षेत्र के पथरचट्टी का रहनेवाला विजय मंडल को
सोमवार की रात पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया था.विजय मंडल के ऊपर दुष्कर्म करने का आरोप था.पुलिस ने उसे गिरफ्तार करके राजमहल थाना के हाजत में रखा था.इसी दौरान अंदर अपने शर्ट को फाड़कर फांसी लगा ली।

रात में थाना के पुलिसकर्मियों ने आवाज दी तो जवाब नहीं मिलने पर देखा तो विजय मंडल ने फांसी लगा लिया था.दुष्कर्म के आरोपित विजय मंडल के द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या करने के बाद आनन-फानन में पुलिसकर्मियों के द्वारा अस्पताल ले जाया गया जहां पर डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस के वरीय अधिकारी पहुंच कर मामले की जांच में जुटे हुए हैं.मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा. इसके लिए आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जा रही है।