अपराधियों के हमले में घायल जेवर व्यावसाई की इलाज के दौरान मौत,दुकान में लूट के दौरान अपराधियों ने मारी थी चाकू।

रांची: बरियातू थाना क्षेत्र के मोरहाबादी गीतांजलि क्लब के पास आभूषण अलंकार ज्वेलर्स दुकान के मालिक भैरो प्रसाद की इलाज के दौरान रिम्स में मौत हो गई.बता दें कि भैरो प्रसाद को
बीते एक दिसम्बर को लूट के दौरान अपराधियों ने चाकू मारी थी.जिसके बाद भैरो प्रसाद को रिम्स में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.अपराधियों ने दुकान के मालिक भैरो प्रसाद को चाकू और हथौड़ी से मारकर घायल कर गंभीर रूप से घायल कर दिया था.

अपराधियों ने हथोड़ा और चाकू से किया था भैरो प्रसाद पर हमला:-

बता दे कि मोरहाबादी के गीतांजलि क्लब के पास आभूषण अलंकार ज्वेलर्स बीते एक दिसंबर कि शाम 6.30 बजे लूटपाट के प्रयास में दो अपराधियों ने आभूषण अलंकार ज्वेलर्स के मालिक भैरो प्रसाद (55) पर चाकू व हथौड़ा से हमला कर दिया़ था अपराधियों ने उनके सिर व गर्दन पर ताबड़तोड़ कई वार किये.उनकी दुकान के पास सब्जी बेच रहे दुकानदारों ने एक अपराधी का पीछा किया, लेकिन वह भागने में सफल रहा. घटना की जानकारी मिलते ही बरियातू पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. इसके बाद व्यवसायी को रिम्स भिजवाया.वहां उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई थी और इलाज के दौरान मौत हो गई.

बेटे ने कहा था जमीन कारोबारी शमीम खान ने हमला कराया:-

भैरो प्रसाद के छोटे पुत्र दीपक कुमार सोनी ने बताया कि उसके पिता पर जमीन कारोबारी शमीम खान ने हमला कराया है. वह दुकान पर कब्जा करना चाहता है.दीपक ने बताया कि चार साल पहले 11 अप्रैल 2015 को उसके बड़े भाई सुधीर कुमार सोनी की हत्या शमीम ने ही कर दी थी. शमीम खान उस समय जेल भी गया था.अभी वह जमानत पर बाहर आया है.