जमशेदपुर में महाराष्ट्र का एक युवक बीमार,लोगों ने हेल्पलाइन नम्बर पर फोन कर पुलिस को बुलाया,कई दिनों से छिपकर रह रहा था युवक.

जमशेदपुर: जमशेदपुर में कोरोना संदिग्ध मिला है.मिली जानकारी के अनुसार युवक महाराष्ट्र का रहने वाला है. मानगो थाना क्षेत्र के डिमना रोड स्थित शर्मा लाइन में पिछले कई दिनों से छुपकर रह रहा था.पिछले कई दिनों से वह बीमार भी था.स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी सूचना मिलने के बाद पुलिस और स्वास्थ विभाग की टीम युवक को एमजीएम अस्पताल ले आया है.

स्थानीय लोगों ने दी थी पुलिस को सूचना:-

मिली जानकारी के अनुसार डिमना रोड स्थित शर्मा लाइन में युवक भाड़े के मकान में रह रहा था.बताया जाता है कि वह काफी दिनों से वहां रह रहा था.लेकिन पिछले कई दिनों से उसकी तबीयत खराब थी. वह घर से भी नहीं निकल रहा था. इसकी सूचना स्थानीय लोगों ने हेल्पलाइन नंबर पर दे दिया, जिसके बाद मानगो और उलीडीह पुलिस के साथ स्वास्थ्य विभाग की टीम पहुंची और उसको ले गयी.

काम करने आया था जमशेदपुर:-

बताया जा रहा है की युवक पिछले दस दिनों से रह रहा था. वह काम करने के लिए महाराष्ट्र से जमशेदपुर आया था.सूचना है की युवक को तेज बुखार है और सांस लेने में भी दिक्कत थी है. जिसके बाद बस्तीवालों में हड़कंप मचा हुआ था.जांच रिपोर्ट आने का इंतजार किया जा रहा है।